मात्र 599 रुपए में 13 OTT, 550+ TV चैनल, 1000GB डेटा और इतना सब! धमाका है Jio का ये प्लान

मात्र 599 रुपए में 13 OTT, 550+ TV चैनल, 1000GB डेटा और इतना सब! धमाका है Jio का ये प्लान
HIGHLIGHTS

Jio AirFiber का सबसे सस्ता प्लान 599 रुपए का है।

जियो एयरफाइबर के सेटअप में इनडोर और आउटडोर यूनिट शामिल हैं।

WhatsApp के जरिए जियो एयरफाइबर सर्विस को बुक करने के लिए आप 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

जियो की वायरलेस इंटरनेट सर्विस Jio AirFiber अब भारत में 3939 शहरों तक पहुँच चुकी है। यह घर में भरपूर मनोरंजन वाला अनुभव देता है। अगर आप भी अपने TV पर हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ OTT का मज़ा लेना चाहते हैं, तो जियो का एयरफाइबर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इसके हर प्लान में ग्राहकों को ब्रॉडबैंड के साथ फ्री टीवी चैनल्स और OTT मिलते हैं। इसका सबसे सस्ता प्लान 599 रुपए का है। आज हम आपको इस प्लान के बारे में विस्तार में बताने वाले हैं।

Jio AirFiber Rs 599 Plan

आपको बता दें कि कम्पनी के दो तरह के प्लांस मौजूद हैं जिनमें AirFiber और AirFiber Max शामिल हैं। एयरफाइबर मैक्स प्लांस हाई-स्पीड के साथ आते हैं और थोड़े महंगे होते हैं, जबकि एयरफाइबर प्लांस किफायती होते हैं।

यह भी पढ़ें; चोरी हुआ फोन Google Maps ने दिलाया वापस, बड़े काम का है ये फीचर, आप भी फटाफट कर लें ऑन

एयरफाइबर का सबसे सस्ता 599 रुपए वाला प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। आप इसे 6 महीनों और 12 महीनों के लिए भी खरीद सकते हैं। यह प्लान 30 Mbps तक की स्पीड और 1000GB तक डेटा ऑफर करता है और डेटा लिमिट कन्ज़्यूम होने के बाद भी यूजर्स 64 Kbps स्पीड पर इंटरनेट का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं। इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा शामिल नहीं है।

इसके अलावा इस प्लान में 550 से अधिक टीवी चैनल्स भी उपलब्ध हैं और साथ ही 13 OTT सब्स्क्रिप्शन्स भी फ्री मिलते हैं। इन OTT सब्स्क्रिप्शन्स में Disney+ Hotstar, Sony Liv, ZEE5, JioCinema, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay और EPIC ON शामिल है। उपलब्ध कराए गए STB के जरिए आप टीवी पर चैनल्स का आनंद ले सकते हैं। OTT ऐप्स को आप लैपटॉप, टीवी और मोबाइल पर भी देख सकते हैं।

Free में लगवाएं JioAirFiber

जियो एयरफाइबर के सेटअप में इनडोर और आउटडोर यूनिट शामिल हैं। आउटडोर यूनिट को घर के बाहर या छत पर इंस्टॉल किया जाता है, जबकि इनडोर यूनिट को घर के अंदर इंस्टॉल किया जाता है। कम्पनी की वेबसाइट के मुताबिक इंस्टॉलेशन के लिए 1000 रुपए चार्ज किए जाते हैं लेकिन आप मुफ़्त में इंस्टॉलेशन करवा सकते हैं, इसके लिए आपको सालाना प्लान का ऑप्शन चुनना होगा। सालाना प्लान को आप क्रेडिट/डेबिट कार्ड के जरिए EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके सेटअप में Wi-Fi राउटर, 4K स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स (STB) और वॉइस-एक्टिवेट रिमोट शामिल है।

यह भी पढ़ें; सिंगल चार्ज में चलेगी पूरे 30 दिन, Amazfit लाया ये तगड़ी Smartwatch, कीमत देखें

JioAirFiber कनेक्शन कैसे प्राप्त करें?

WhatsApp के जरिए जियो एयरफाइबर सर्विस को बुक करने के लिए आप 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। इसके अलावा आप कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट या नजदीकी स्टोर पर जाकर भी कनेक्शन ले सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo