Jio के चार सबसे धमाकेदार प्लांस, 1TB डेटा के साथ FREE मिलेगा Netflix, देखें बेनेफिट

Updated on 09-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Netflix भारत में और ग्लोबली सबसे बड़े और सबसे पॉप्युलर OTT प्लेटफॉर्म्स में से एक है।

जियो एयरफाइबर के पास नेटफ्लिक्स के साथ आने वाले चार प्लांस मौजूद हैं।

जियो एयरफाइबर का 1199 रुपए वाला प्लान 1TB मंथली डेटा और 100 Mbps स्पीड के साथ आता है।

Reliance Jio की 5G FWA (फिक्स्ड-वायरलेस एक्सेस) सेवा जियो AirFiber वर्तमान में ग्राहकों के लिए चार ऐसे प्लांस ऑफर करता है जो बिना अतिरिक्त खर्च के Netflix का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करते हैं। Netflix भारत में और ग्लोबली सबसे बड़े और सबसे पॉप्युलर OTT प्लेटफॉर्म्स में से एक है। लेकिन हर महीने नेटफ्लिक्स का सब्स्क्रिप्शन लेना महंगा पड़ सकता है। इसीलिए आप जियो एयरफाइबर के प्लांस के साथ जा सकते हैं जो मुफ़्त में नेटफ्लिक्स का सब्स्क्रिप्शन देते हैं।

अब जियो एयरफाइबर भारत में 5488 शहरों और कस्बों में उपलब्ध है। आने वाले कुछ हफ्तों और महीनों में इसकी मौजूदगी और भी बढ़ने वाली है, जिसका मतलब है कि भले ही अभी आपके क्षेत्र में यह उपलब्ध न हो, लेकिन आपको सतर्क रहना चाहिए क्योंकि यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

Jio AirFiber Netflix Plans

जियो एयरफाइबर के पास नेटफ्लिक्स के साथ आने वाले चार प्लांस मौजूद हैं। उन प्लांस की कीमत 1199 रुपए, 1499 रुपए, 2499 रुपए और 3999 रुपए है। इन चारों में से 1199 रुपए वाले प्लान को सामान्य श्रेणी में रखा गया है जबकि बाकी तीन प्लांस एयरफाइबर मैक्स श्रेणी में आते हैं।

Jio AirFiber Rs 1199 Plan

जियो एयरफाइबर का 1199 रुपए वाला प्लान 1TB मंथली डेटा और 100 Mbps स्पीड के साथ आता है। इस प्लान के साथ मिलने वाले OTT बेनेफिट्स में Netflix Basic, Disney+ Hotstar, Amazon Prime, SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EpicON और ETV Win शामिल हैं।

AirFiber Rs 1499 Plan

एयरफाइबर के 1499 रुपए वाले प्लान में 1TB मंथली डेटा के साथ 300 Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को OTT बेनेफिट्स के तौर पर Netflix Basic, Amazon Prime, Disney+ Hotstar, SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EpicOn और ETV Win का फ्री एक्सेस मिलता है।

AirFiber Rs 2499 Plan

अब बात करें 2499 रुपए वाले प्लान की तो यहाँ यूजर्स को 1TB मासिक डेटा के साथ 500 Mpbs की स्पीड मिलती है। इसके अलावा ग्राहकों को ऑफर किए जाने वाले OTT बेनेफिट्स Netflix Standard, Amazon Prime, Disney+ Hotstar, SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EpicOn और ETV Win हैं।

AirFiber Rs 3999 Plan

लिस्ट का आखिरी 3999 रुपए वाला प्लान यूजर्स को 1TB मासिक डेटा के साथ 1 Gbps स्पीड ऑफर करता है। इस प्लान के साथ बंडल्ड OTT बेनेफिट्स में Netflix Premium, Amazon Prime, Disney+ Hotstar, SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EpicOn और ETV Win शामिल हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :