IPL 2024: एक तो डिस्काउंट, ऊपर से बोनस डेटा भी! Vi ने पेश किया सबसे तगड़ा Offer, इन प्लांस में मिलेगा फायदा

IPL 2024: एक तो डिस्काउंट, ऊपर से बोनस डेटा भी! Vi ने पेश किया सबसे तगड़ा Offer, इन प्लांस में मिलेगा फायदा
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) अपने कुछ प्रीपेड प्लांस पर IPL 2024 के लिए फ्लैट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आपको केवल Vi ऐप के जरिए रिचार्ज करना होगा।

अब चलिए बिना समय बर्बाद किए इन ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Vodafone Idea (Vi) अपने कुछ प्रीपेड प्लांस पर IPL 2024 के लिए फ्लैट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इन प्रीपेड प्लांस के साथ ग्राहक सीधे अपने फोन से ही JioCinema ऐप पर क्रिकेट देख सकेंगे। केवल डिस्काउंट ही नहीं, बल्कि इस टेल्को ने यह भी घोषणा की है कि यह अपने प्रीपेड प्लांस के साथ अतिरिक्त डेटा ऑफर करेगा। यह ऑफर 21 मार्च से लेकर 1 अप्रैल तक उपलब्ध रहेगा। अब चलिए बिना समय बर्बाद किए इन ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Vodafone Idea IPL 2024 Offers

वोडाफोन आइडिया अपने प्रीपेड प्लांस में ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। ध्यान दें कि इन डिस्काउंट्स को प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को केवल Vi मोबाइल ऐप के जरिए रिचार्ज करना होगा।

सबसे पहले तो 1449 रुपए वाले प्लान पर 50 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। यह प्लान 180 दिनों के लिए 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। वर्तमान में डिस्काउंट के साथ-साथ इस प्लान पर 30GB बोनस डेटा भी दिया जा रहा है।

इसके बाद 3199 रुपए वाले प्लान के साथ 100 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 365 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में 50GB बोनस डेटा के साथ एक साल के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है।

इसके अलावा 699 रुपए वाले पर कम्पनी 50 रुपए की छूट दे रही है और इस प्लान के साथ ग्राहकों को 56 दिनों तक 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस और हर रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ कोई एक्स्ट्रा डेटा ऑफर नहीं किया जा रहा है।

वोडाफोन आइडिया के 2899 रुपए और 3099 रुपए वाले प्लांस के साथ भी 50GB बोनस डेटा शामिल किया गया है। साथ ही कम्पनी 181 रुपए वाले प्लान पर 50% और 75 रुपए वाले प्लान पर 25% एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। 75 रुपए वाले प्लान में 25% अतिरिक्त डेटा का मतलब है 1.5GB अधिक, यानि यहाँ आपको कुल 7.5GB (6GB + 1.5GB) डेटा मिलेगा।

वहीं 181 रुपए वाला प्लान 30 दिनों के लिए 1GB डेली डेटा ऑफर करता है। इस ऑफर के तहत आपको 50% अधिक डेटा मिलेगा, इसका मतलब है कि यह 30 दिनों के लिए यह 1.5GB डेली डेटा होगा। ध्यान रखें कि इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आपको केवल Vi ऐप के जरिए रिचार्ज करना होगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo