FREE Disney+ Hotstar वो भी पूरे साल! सस्ते प्लान में मिल रहे हैं इतने सारे बेनेफिट्स

FREE Disney+ Hotstar वो भी पूरे साल! सस्ते प्लान में मिल रहे हैं इतने सारे बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

Vi के 28 दिनों वाले प्लान में पूरे साल के लिए मिल रहा है फ्री Disney+ Hotstar

इस प्लान की सिर्फ 601 रुपये है

प्लान के तहत डेटा रोलओवर भी उपलब्ध है

अगर आप क्रिकेट मैच देखने के शौकीन हैं, तो जरूर जानते ही होंगे कि अगले हफ्ते भारत और औस्ट्रेलिया की टेस्ट मैच सीरीज शुरू हो रही है जिसे OTT प्लैटफॉर्म Disney+ Hotstar पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा, लेकिन इसे घर बैठे लाइव देखने के लिए आपको Disney+ Hotstar के सब्स्क्रिप्शन की आवश्यकता होगी। हालांकि, कई इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स अपने लंबी वैलिडीटी वाले रिचार्ज प्लांस के साथ इसका फ्री एक्सेस देते हैं, लेकिन आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सब्सक्राइब करने के बाद आपको लंबी वैधता वाले महंगे प्लांस खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 और S23 Plus से उठा पर्दा, इस दिन से शुरू होगी सेल

Disney+ Hotstar with 28 days validity Vi plan

Vodafone Idea: Rs 601 प्रीपेड प्लान 

वोडाफोन आइडिया एकमात्र टेलिकॉम ऑपरेटर है, जो अपने 28 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान के तहत पूरे साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर कर रहा है। यह प्लान 601 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS और 3GB डेली इंटरनेट डेटा मिलेगा। इसके अतिरिक्त, अगर आप Vi के इस प्लान को खरीदते हैं, तो आपको सालभर के Disney+ Hotstar के फ्री एक्सेस के साथ-साथ पूरे 16GB अतिरिक्त डेटा का बेनेफिट भी दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: एक ही कीमत में आने वाले Jio और Airtel के ये प्लान ऑफर करते हैं ये लाभ, कितनी है समानता?

प्लान में डेटा रोलओवर भी मिलता है

बता दें कि, अगर आप Vi के इस प्लान को खरीदते हैं तो इसमें आप Vi movies और TV ऐप को भी फ्री में एक्सेस कर सकेंगे। साथ ही इस प्लान के तहत आपको वीकेंड डेटा रोलओवर का ऑप्शन मिल जाता है, जिसमें आप हफ्ते के 5 दिनों का बचा हुआ डेटा वीकेंड पर इस्तेमाल करके इसका लाभ उठा सकते हैं, यानि वीकेंड को एंजॉय करने के लिए आपके पास खूब सारा डेटा होता है। इसके अतिरिक्त, यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह के 6 बजे तक अनलिमिटेड ब्राउजिंग और स्ट्रीमिंग का ऑप्शन भी मिल जाता है। 

Disney+ Hotstar with 28 days validity Vi plan

अन्य प्लांस भी उपलब्ध हैं

601 रुपये वाले प्लान के अलावा वोडाफोन आइडिया कुछ अन्य प्लांस जैसे 3,099 रुपये, 901 रुपये और 1,066 रुपये वाले प्लांस में भी Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर कर रहा है जिसमें आपको क्रमश: 365 दिन, 70 दिन और 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस सभी प्लांस में डेली डेटा दिया जाता है। अगर आप कम कीमत में Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन वाले प्लांस खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी के 3 महीनों की वैलिडीटी वाले प्लांस भी उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 3 के स्कीमैटिक्स हुए लीक, डिजाइन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo