BSNL का Unlimited Calling वाला धमाका प्लान, अब जी भर के अपनों से करें मन की बात! | Tech News

BSNL का Unlimited Calling वाला धमाका प्लान, अब जी भर के अपनों से करें मन की बात! | Tech News
HIGHLIGHTS

BSNL का 184 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है।

BSNL के इस प्लान में 1GB डेली डेटा भी दिया जाता है।

BSNL के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडीटी के साथ 100 SMS भी डेली मिलते हैं।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की ओर से ग्राहकों को Prepaid Plans का एक भंडार दिया है। मसीं से ग्राहक अपने अनुसार प्लांस को चुन सकते हैं। आज हम आपको कंपनी के 1GB डेली डेटा वाले प्लान के बारे में बताने वाले हैं।

इस प्लान में ग्राहकों को 1GB हाई स्पीड इंटरनेट ऑफर किया जाता है। इसके अलावा प्लान में 28 दिन की वैलिडीटी भी मिलती है। यह प्लान Unlimited Calling के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale में कैसे 39999 रुपये में खरीदें iPhone 13, ये रहा डिस्काउंट वाला तोडू तरीका | Tech News

BSNL के 184 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL (बीएसएनएल) के 184 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान में ग्राहकों को 1GB डेली हाई-स्पीड डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडीटी 28 दिन की है। इसके अलावा यह प्लान ग्राहकों के लिए Unlimited Calling लेकर आता है। इसका मतलब है कि आपका मन भर जाएगा लेकिन इस प्लान में मिलने वाली कॉलिंग खत्म नहीं होगी।

यह प्लान 100 Daily SMS भी ऑफर करता है। प्लान में डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 40Kbps ही रह जाती है। इसके अलावा प्लान में BSNL Tunes और Lystn Podcast Serice भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 8 vs Galaxy S23: दो धुआंधार Premium Phones के बीच घमासान युद्ध! देखें कौन जीतेगा | Tech News

अब अगर आप इस प्लान के ऊपर एक 1 रुपये ज्यादा देकर एक अन्य BSNL Plan को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के पास एक अन्य प्लान 185 रुपये एक अन्य प्लान 186 रुपये की कीमत में आता है। इन दोनों ही प्लांस में 184 रुपये वाला प्लान के जैसे बेनेफिट मिलते हैं। हालांकि बाकी दो प्लांस में आपको गेमिंग का लाभ मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo