BSNL के इस प्लान में मिलता है 120GB डेटा, अन्य बेनेफिट हिला देंगे

BSNL के इस प्लान में मिलता है 120GB डेटा, अन्य बेनेफिट हिला देंगे
HIGHLIGHTS

BSNL के पास एक ऐसा प्लान है जो 120GB डेटा ऑफर करता है।

BSNL के इस प्लान में अन्य बहुत से बेहतरीन बेनेफिट मिलते हैं।

BSNL का यह प्लान किस कीमत में आता है, आइए जानते हैं।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की ओर से कंपनी के 398 रुपये के प्लान में 120GB डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि कुछ समय पहले तक इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited Data ऑफर किया जा रहा था।

आज हम आपको कंपनी के इसी प्लान के बारे में बताने वाले हैं कि आखिर इस प्लान में ग्राहकों को क्या क्या मिलता है। असल में BSNL का यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो ज्यादा डेटा के तलाश में एक अच्छे प्लान को खोजते रहते हैं।

BSNL के 398 रुपये के प्लान में क्या मिलता है!

BSNL के 398 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडीटी ऑफर की जाती है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 120GB हाई-स्पीड डेटा भी ऑफर किया जाता है।

BSNL Rs 398 Prepaid Plan
BSNL Rs 398 Prepaid Plan


हालांकि अगर आप इस डेटा की खपत कर लेते हैं तो इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 40Kbps ही रह जाने वाली है। इतना ही नहीं, इस प्लान में ग्राहकों को BSNL की ओर से Unlimited Calling का लाभ भी दिया जा रहा है, इसके अलावा प्लान में 100 SMS भी डेली दिए जाते हैं।

इस प्लान में 1GB डेटा के लिए कितना खर्च होता है?

अब जब हम देख चुके है कि इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिनों के लिए 120GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि 398 रुपये की कीमत में आपको 1GB डेटा के लिए लगभग 3.31 रुपये के आसपास का खर्च आता है।

हालांकि यह ज्यादा महंगे नहीं है, क्योंकि आपको इस प्लान में Unlimited Calling और 100 SMS भी डेली मिल रहे हैं। लेकिन यह डेटा आपको केवल और केवल 30 दिन के लिए मिल रहा है। अगर आप 30 दिन के बाद के भीतर एक डेटा वाउचर लेते हैं तो आपका अलग से खर्च होने वाला है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo