Jio-Airtel के रास्ते का रोड़ा बना BSNL, 500 रुपए के अंदर दे रहा इतने सारे प्लांस और धमाका बेनेफिट्स

Jio-Airtel के रास्ते का रोड़ा बना BSNL, 500 रुपए के अंदर दे रहा इतने सारे प्लांस और धमाका बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

यहाँ मैंने 500 रुपए के अंदर आने वाले सबसे अच्छे बीएसएनएल रिचार्ज प्लांस को लिस्ट किया है।

अगर आप बहुत हेवी डेटा यूजर नहीं हैं तो आप 147 रुपए वाले प्लान को चुन सकते हैं।

BSNL का 398 प्लान ट्रूली अनलिमिटेड है और बिना FUP लिमिट और अनलिमिटेड कॉल्स के साथ आता है।

अगर आप अपने स्मार्टफोन में BSNL सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं और बेस्ट BSNL रिचार्ज प्लांस की तलाश में हैं जो अनलिमिटेड कॉलिंग, डीसेंट डेटा और SMS विकल्प ऑफर करते हों, तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। यहाँ मैंने 500 रुपए के अंदर आने वाले सबसे अच्छे बीएसएनएल रिचार्ज प्लांस को लिस्ट किया है जो आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेंगे। तो चलिए बिना देरी किए देखते हैं उन सभी प्लांस की लिस्ट…

BSNL Rs 147 Plan

अगर आप बहुत हेवी डेटा यूजर नहीं हैं और 10GB डेटा आपके लिए काफी है तो आप इस प्लान को चुन सकते हैं। 10GB डेटा के साथ-साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और फ्री PRBT की सुविधा भी मिलती है। यह प्लान 30 दिनों तक चलता है।

BSNL Rs 187 Plan

अगर आप इस प्लान को चुनते हैं, तो आपको प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल्स और रोजाना 100 SMS भी मिलेंगे। यह प्लान 28 दिनों की वैलीडिटी के साथ आता है।

BSNL Rs 247 Plan

जिन यूजर्स को ज्यादा की जरूरत पड़ती है, वो इस प्लान को चुन सकते हैं क्योंकि इसमें केवल 247 रुपए देकर आप 50GB डेटा और 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल्स का आनंद ले सकते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

BNSL Plans Under Rs 500

BSNL Rs 319 Plan

जो ग्राहक एक किफायती लॉंग-टर्म प्लान तलाश रहे हैं जो 10GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स ऑफर करता हो, वो इस प्लान को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। यह प्लान 65 दिनों के लिए वैलिड रहता है।

BSNL Rs 347 Plan

ग्राहक इस प्लान के साथ हर दिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स पा सकते हैं। ये लाभ 56 दिनों तक चलेंगे।

BSNL Rs 398 Plan

यह BSNL प्लान ट्रूली अनलिमिटेड है और बिना FUP लिमिट और अनलिमिटेड कॉल्स के साथ आता है। यूजर्स को प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। यह प्लान 30 दिनों की वैलीडिटी ऑफर करता है।

BSNL Rs 447 Plan

अगर आप 2 महीनों तक अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100GB डेटा का आनंद लेना चाहते हैं, तो यह प्लान आप ही के लिए है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

BSNL Rs 499 Plan

500 रुपए के अंदर वाले प्लांस की इस लिस्ट का आखिरी प्लान 499 रुपए का है। यह प्लान ग्राहकों को 90 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स ऑफर करता है। यानि यह Jio, Airtel और Vi की तुलना में सबसे किफायती प्लान है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo