BSNL Vs BSNL: 200 रुपए के अंदर आने वाले दो प्लांस के बीच भिड़ंत, मात्र 2 रुपए के अंतर में आपके लिए कौन सा बेस्ट

BSNL Vs BSNL: 200 रुपए के अंदर आने वाले दो प्लांस के बीच भिड़ंत, मात्र 2 रुपए के अंतर में आपके लिए कौन सा बेस्ट
HIGHLIGHTS

इस आर्टिकल में हम दो BSNL प्लांस की तुलना करने वाले हैं जो 200 रुपए के अंदर उपलब्ध हैं।

199 रुपए वाला यह रिचार्ज प्लान यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा और 100 फ्री SMS ऑफर करता है।

197 रुपए वाला रिचार्ज प्लान ग्राहकों को कुल 70 दिनों की वैधता ऑफर करता है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में कई नए रिचार्ज प्लांस को पेश किया था जो प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों की तुलना में उभरकर सामने आते हैं। यूजर्स इन प्लांस के साथ ढेरों बेनेफिट्स का आनंद ले सकते हैं, जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग और कम लागत वाला डेटा शामिल है। यह कंपनी किफायती कीमत में लंबी-वैलीडिटी वाले प्लांस भी प्रदान कर रही है। बीएसएनएल 200 रुपए के अंदर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और लंबी वैलीडिटी के साथ दो रिचार्ज प्लांस ऑफर करता है। उनमें से एक प्लान 70 दिनों तक की वैलीडिटी प्रदान करता है।

इस आर्टिकल में हम दो BSNL प्लांस की तुलना करने वाले हैं जो 200 रुपए के अंदर उपलब्ध हैं, जिससे आपको यह निर्णय लेने में मदद मिलेगी कि आपके लिए कौन सा प्लान बेस्ट है।

BSNL Rs 199 Plan

199 रुपए वाला यह रिचार्ज प्लान यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा और 100 फ्री SMS ऑफर करता है। यानि 30 दिनों की वैधता के साथ यूजर्स कुल 60GB डेटा का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, इस प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी शामिल है। साथ ही दिल्ली और मुंबई में MTNL नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और रोमिंग भी मिलती है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

BSNL Rs 197 Plan

यह रिचार्ज प्लान ग्राहकों को कुल 70 दिनों की वैधता ऑफर करता है। यह सभी टेलिकॉम कम्पनियों में से 70 दिनों वाला सबसे किफायती रिचार्ज प्लान है। यहाँ यूजर्स को 18 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 2GB डेटा की सुविधा दी जाती है। यानि इसमें कुल मिलाकर 36GB डेटा मिलता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 70 दिनों के लिए फ्री इनकमिंग कॉल्स भी ऑफर की जाती हैं।

BSNL Rs 199 Vs Rs 197 Plan: आपके लिए कौन सा प्लान बेस्ट?

अगर आप एक ऐसा रिचार्ज प्लान चाहते हैं जिसमें पूरे महीने 2GB डेटा मिलता हो, तो 199 रुपए वाला प्लान आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। हालांकि, अगर आपको एक ऐसा रिचार्ज प्लान चाहिए जो आपके सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए थोड़ी लंबी वैधता के साथ आता हो, तो आपको 197 रुपए वाले प्लान के साथ जाना चाहिए।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo