सबपर भारी है BSNL का ये Plan! Free में दे रहा 30 दिन एक्स्ट्रा वैलिडीटी, देखें BSNL Plan की कीमत

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

BSNL का 397 रुपए वाला प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (STD और लोकल दोनों) के साथ आता है।

इस प्लान में प्रमोशनल ऑफर के तहत 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी जा रही है।

397 रुपए वाले प्लान पर 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता भारत के कई क्षेत्रों में उपलब्ध है।

सरकार के स्वामित्व वाला टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए अपने एक प्लान में अतिरिक्त वैधता ऑफर कर रहा है। TelecomTalk की एक रिपोर्ट के अनुसार BSNL अपने 397 रुपए वाले प्रीपेड प्लान पर प्रमोशनल ऑफर के तहत 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता दे रहा है। आइए देखें इस प्लान में क्या ऑफर किया जा रहा है।  

यह भी पढ़ें: Hearmo Hearfit RS SE: क्लासी लुक के साथ जबरदस्त फीचर से लबालब भरी एक सस्ती स्मार्टवॉच

BSNL Rs 397 Plan

BSNL का 397 रुपए वाला प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (STD और लोकल दोनों) के साथ आता है। इसके अलावा यह प्लान 2GB अनलिमिटेड डेटा बेनेफिट ऑफर करता है। हालांकि, यह डेटा कोटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन इंटरनेट स्पीड घटकर 40kbps हो जाएगी। साथ ही इस प्लान में 30 दिनों के लिए प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान में सभी बेनेफिट 30 दिनों के लिए अधिक मिल रहे हैं जबकि इसकी स्टैंडर्ड वैलिडिटी 150 दिनों की है। 

397 रुपए में 150 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान के एक हिस्से के तौर पर प्रमोशनल ऑफर के तहत 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी जा रही है। इस ऑफर के बाद प्लान की कुल वैधता 180 दिन हो जाती है। रिपोर्ट के अनुसार यह प्रमोशनल ऑफर केवल सीमित समय के लिए वैलिड रहेगा। यह सुविधा 15 अगस्त से 13 सितंबर के बीच कराए गए रिचार्ज पर उपलब्ध होगी। Rs 397 Plan खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: Vivo V29 5G India Launching: 50MP धांसू कैमरा और 4600mAh बैटरी के साथ आएगा ये फोन

उपलब्धता

397 रुपए वाले प्लान पर 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता भारत के कई क्षेत्रों में उपलब्ध है। हालांकि संभावना यह भी है कि कुछ क्षेत्रों में आपको यह सुविधा न मिले। 

BSNL का यह प्लान भी है जबरदस्त ऑप्शन

BSNL के 397 रुपए वाले प्लान से मिलता-जुलता एक और प्लान 349 रुपए का है। इस प्लान में MTNL नेटवर्क समेत सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यह प्लान 4G स्पीड पर प्रतिदिन 2GB डेटा ऑफर करता है। इस डेटा के खत्म होने के बाद यूजर्स को 40kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें: Amazon India पर दिखा Honor के नए 5G स्मार्टफोन का स्वैग, Redmi-Realme को देगा कड़ी टक्कर

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :