BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर
HIGHLIGHTS

BSNL ने पेश किया नया ऑफर

बीएसएनएल ग्राहकों को मिलेगी फ्री 4G सिम

BSNL ने केरल यूजर्स के लिए पेश की नई सुविधा

निजी टेलीकॉम प्रदाताओं की प्रतिस्पर्धा में सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी लगातार अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए काम करती हैं। बीएसएनएल (BSNL) ने नया साल शुरू होते ही ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है और कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री 4G सिम कार्ड गिफ्ट (free 4G SIM) कर रही है।

यह भी पढ़ें: भारत में दो दिन में शुरू होगी OnePlus के नए फ्लैगशिप फोन की सेल

सरकार के स्वामित्व वाली टेल्को भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) 31 मार्च, 2022 तक फ्री 4G सिम कार्ड दे रही है। टेल्को ने केरल टेलीकॉम सर्किलों में इस ऑफर को बढ़ा दिया है और अन्य टेलीकॉम सर्किलों में भी इस ऑफर का विस्तार करने की संभावना है। 

सिम के एक्टिवेशन (SIM activation) के समय, नए या एमएनपी (MNP) ग्राहकों को केवल रिचार्ज (recharge) राशि का भुगतान करना होगा। बीएसएनएल (BSNL) के पास पहले से ही प्रीपेड प्लान वाउचर (prepaid plan voucher) की एक बड़ी लिस्ट है, जो 106 रुपये से शुरू होती है।

bsnl recharge plan

बीएसएनएल (BSNL) का मुफ्त सिम (free sim) लेने के लिए ग्राहकों को POI (पहचान का प्रमाण) और POA (पते का प्रमाण) जैसे आवश्यक दस्तावेज नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र (बीएसएनएल सीएससी) या नजदीकी बीएसएनएल रिटेलर शॉप (BSNL retailer shop) पर जमा करने होंगे। बता दें कि यह ऑफर केवल बीएसएनएल केरल टेलीकॉम सर्किल में ही उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: अब नहीं रहेगा डेटा का टोटा! 1GB डेटा मात्र 5 रुपये में, देखें Airtel-Vi का धांसू Recharge Plan

याद रखना होगा कि सिम कार्ड पाने के लिए यूजर्स को सभी ज़रूरी दस्तावेज़ सबमिट करने होंगे। बता दें कि बीएसएनएल (BSNL) का 4G सिम कार्ड खरीदने के अब बहुत से लाभ हैं। वहीं बीएसएनएल ने कुछ दिन पहले प्रीपेड प्लांस (prepaid plans) को महंगा कर दिया है। अब जल्द ही देशभर में कंपनी अपनी 4G सेवा शुरू करने जा रही है।

नोट: BSNL के रिचार्ज प्लान की जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo