BSNL Huge Offer, इस Recharge Plan में 600GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, देखें अन्य benefit

BSNL Huge Offer, इस Recharge Plan में 600GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, देखें अन्य benefit
HIGHLIGHTS

BSNL के पास एक ऐसा प्लान है जो ग्राहकों को 600GB डेटा ऑफर करता है।

BSNL Recharge Plan में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

BSNL की ओर से जल्द ही BSNL 4G को लॉन्च किया जा सकता है।

BSNL अर्थात् भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigag Limited) भारत का जाना माना टेलीकॉम ऑपरेटर है। कंपनी के पास एक ऐसा Prepaid Recharge Plan है जो ग्राहकों को 600GB डेटा ऑफर करता है। इतना ही नहीं, इस रिचार्ज प्लान में BSNL की ओर से ग्राहकों को OTT बेनेफिट यानि Eros Now का एक्सेस भी मिलता है। इसपर जानी मानी Movie और TV Show भी देखे जा सकते हैं। इतने पर ही इस प्लान के बेनेफिट खत्म नहीं होते हैं, इस प्लान के साथ ग्राहकों को BSNL की ओर से लंबी वैलिडिटी भी मिलती है।

BSNL Best Recharge Plan with 365 days validity
BSNL Best Recharge Plan with 365 days validity

कौन खरीद सकता है ये BSNL Plan?


असल में यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो कहीं न कहीं ज्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान को खरीदना चाहते हैं। ऐसे ही यूजर्स के लिए BSNL का यह प्लान फिट है। हालांकि इस प्लान में मिलने वाले फ्री बेनेफिट इस प्लान की वैलिडिटी खत्म होने से पहले ही खत्म हो जाते हैं। आइए जानते है कि आखिर यह BSNL Plan किस Price में आता है, इसके अलावा इसमें अन्य क्या क्या बेनेफिट मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: मात्र 10 मिनट में आपका होगा Apple IPhone 15, यहाँ से कर दें झटपट ऑर्डर | Tech News

BSNL Rs 1999 Prepaid Recharge Plan full details

1999 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान BSNL की ओर से पेश किया गया कोई नया प्लान नहीं है। यह BSNL Recharge Plans के Portfolio में पहले से ही मौजूद Prepaid Recharge Plan है। 1999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को BSNL की ओर से Unlimited Calling का लाभ मिलता है। BSNL का 1999 रुपये वाला प्लान ग्राहकों को 100 SMS भी डेली ऑफर करता है। इसके अलावा BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को 600GB डेटा भी मिलता है। हालांकि अगर आप डेटा को पूरा खर्च कर लेते हैं तो इंटरनेट स्पीड बेहद घट जाती है।

BSNL Huge Plan with huge benefits and unlimited data
BSNL Huge Plan with huge benefits and unlimited data

BSNL Plan में एक्स्ट्रा क्या मिलता है?

BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी की ओर से Eros Now Entertainment Service का एक्सेस भी दिया जाता है। इसके लिए ग्राहकों को अलग से कोई पैसे देने की जरूरत नहीं है। हालांकि इस सेवा का लाभ BSNL users को मात्र 30 दिनों के लिए दिया जाता है। इतना ही नहीं, प्लान के साथ पहले 30 दिनों के लिए PRBT का भी लाभ मिलता है।

कितनी वैलिडिटी मिलती है BSNL Plan में?

BSNL के इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसका मतलब है कि यह प्लान आपके एक साल के बार बार रिचार्ज के झंझट को खत्म करता है। हालांकि BSNL के पास अभी तक BSNL 4G सेवा नहीं है, पर अब ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि आने वाले समय में BSNL की ओर से BSNL 4G को लॉन्च किया जाने वाला है। संकेत ऐसा भी कह रहे हैं कि सितंबर महीने के अंत में BSNL 4G को लॉन्च किया जाने वाला है।

यह भी पढ़ें: Android 14 के साथ धूम मचाने आ रही Redmi K70 Series, हर एक मॉडल होगा कुछ Unique

Airtel और Reliance Jio के पास भी हैं एक साल की वैलिडिटी वाले प्लान

अगर आपके पास Airtel या Jio का कनेक्शन हैं तो आपको बता देते है कि यहाँ भी दोनों ही कंपनियों के पास भी एक साल की वैलिडिटी वाले प्लांस हैं। अगर आप इन प्लांस को खरीदना चाहते हैं तो आप Airtel और Jio की आधिकारिक वेबसाईट पर जा सकते हैं, या इन टेलीकॉम कंपनियों के आधिकारिक ऐप्स पर जा सकते हैं।

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo