BSNL का धमाका: सिर्फ 50 रुपए में पूरे महीने का अनलिमिटेड फन! इससे सस्ता, इससे बेहतर कहीं नहीं!

BSNL का धमाका: सिर्फ 50 रुपए में पूरे महीने का अनलिमिटेड फन! इससे सस्ता, इससे बेहतर कहीं नहीं!
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल के 48 रुपए वाले प्लान में कॉल्स के लिए 20 पैसे प्रति मिनट का खर्च आता है।

यह एक वॉइस वाउचर है जिसे एक रेगुलर प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज किया जा सकता है।

बीएसएनएल के पास और भी कई प्रीपेड वॉइस वाउचर्स हैं जिन्हें आप टेल्को की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

अगर आप बहुत ही किफायती कीमत पर एक मोबाइल कनेक्शन की तलाश कर रहे हैं तो भारतीय यूजर्स के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) बेस्ट ऑप्शन्स में से एक है। यह कंपनी भारत में 4G रोल आउट कर रही है जो देशभर में देसी 4G लॉन्च करने वाली पहली कंपनी बनेगी। 4G के बाद बीएसएनएल 5G लॉन्च करने की भी योजना बना रहा है। सरकार ने बीएसएनएल के लिए पहले ही 5G स्पेक्ट्रम रिज़र्व कर दिया है।

BSNL 4G

यह भी पढ़ें: Redmi का स्टाइलिश धमाका: 16GB रैम और 200MP कैमरा के साथ आ रहा है सुपर हिट 5G फोन, भारत में इस दिन होगा लॉन्च

आज हम बीएसएनएल के 30 दिनों वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बात करेंगे जिसकी कीमत 50 रुपए से भी कम है। आइए इस सस्ते प्लान की सभी डिटेल्स देखते हैं।

BSNL Rs 48 Plan

बीएसएनएल का 48 रुपए वाला प्लान 10 रुपए की कॉलिंग सुविधा के साथ आता है। कॉल्स के लिए 20 पैसे प्रति मिनट का खर्च आता है। ध्यान दें कि इस प्लान के साथ देता या SMS के लाभ शामिल नहीं हैं। साथ ही इस प्लान का इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को ऐसे प्रीपेड प्लांस के साथ रिचार्ज करना होगा जो सर्विस वैलिडिटी के साथ आते हैं।

48 रुपए वाला प्लान एक वॉइस वाउचर है जिसे एक रेगुलर प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज किया जा सकता है। अगर आपके पास एक सेकंडरी सिम है तो उसके लिए यह एक डीसेन्ट ऑप्शन है। अगर आप एक मामूली रिचार्ज चाहते हैं ताकि जरूरत पड़ने पर आप भारत में लोकल तौर पर कॉल कर सकें। बीएसएनएल के पास और भी कई प्रीपेड वॉइस वाउचर्स हैं जिन्हें आप टेल्को की वेबसाइट पर देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: बड़ा झटका! सरकार ने बंद किए 55 लाख फोन नंबर, आप भूलकर भी न करें ये गलती

अब रिचार्ज करने के लिए ग्राहक को केवल अपने मोबाइल फोन्स पर बीएसएनएल का Selfcare ऐप डाउनलोड करना होगा। यह ऐप iOS और एंड्रॉइड दोनों के लिए उपलब्ध है। यह एक इंटरैक्टिव UI के साथ एक डीसेन्ट ऐप है जो आपके नंबर के साथ-साथ आपके दोस्तों/परिवार के नंबर रिचार्ज करना भी सुविधाजनक बना देगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo