एक बार बीएसएनएल का ये प्लान खरीद लो… खत्म हो जाएगा बार बार रिचार्ज का झमेला, चेक करें डिटेल्स

Updated on 22-Oct-2024

अगर आप अपने SIM Card को लंबे समय के लिए चालू रखना चाहते हैं तो हम आपको आज एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो आपको BSNL की ओर से दिया जा रहा है। असल में हम आपको इस प्लान के बारे में इस कारण से आज बताने वाले हैं क्योंकि यह प्लान देशभर में आपको किसी भी सर्कल में मिल जाने वाला है। इसके अलावा इस प्लान के बेनेफिट सबसे बेहतरीन हैं।

बीएसएनएल के इस प्लान में मिलने वाले बेनेफिट अगर देखते हैं तो पता चलता है कि यह देश की निजी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने वाले बेनेफिट प्रदान करता है। इसके यह बीएसएनएल प्लान एक प्लान वाउचर है जिसे आप अपने SIM को चालू रखने के लिए लंबे समय के लिए चालू रखने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए अब इस प्लान के बेनेफिट और डिटेल्स को बारीकी से जानते हैं।

  • BSNL के इस प्लान की कीमत क्या है, इसके बारे में आइए जानते हैं।
  • BSNL के प्लान को आप 1499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।
  • प्लान के बेनेफिट बेहतरीन है, जिनके बारे में आपको आगे जानकारी मिलने वाली है।

BSNL के 1499 रुपये के प्लान के बेनेफिट

अगर आप 1499 रुपये के BSNL Plan को खरीदते हैं तो इस प्लान में आपको Unlimited Calling क अलाभ मिलता है। इतना ही नहीं, प्लान आपको 100 SMS भी डेली प्रदान करता है। इसके अलावा प्लान में आपको 24GB डेटा भी दिया जाता है। हालांकि, इस प्लान में आपको केवल इतना ही डेटा दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको इस प्लान में अलग से डेटा नहीं दिया जाता है। अगर आप ज्यादा डेटा को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको अलग से एक रिचार्ज करना होगा, जिसमें आपको लग से डेटा मिल जाने वाला है।

यह भी पढ़ें: 31 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा OnePlus 13; लॉन्च से पहले ही देख लें ये 5 ऑल्टरनेटिव मोबाइल फोन

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Unlimited Calling इस प्लान को बेस्ट बना देती है!

इस रिचार्ज प्लान में आपको डेटा बेशक कम मिल रहा हो लेकिन इस प्लान के साथ आपको बीएसएनएल की ओर से Unlimited Calling ऑफर की जा रही है, इसका मतलब है कि आपको कॉलिंग को लेकर कोई भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा आपको इस प्लान में डेली 100 SMS भी मिलने वाले हैं। प्लान में इसके अलावा Hardy Games, Challenger Arena Games, Gameson, Gameium, Lystn Podcast, Zing Music और BSNL Tunes का एक्सेस भी मिलता है।

इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसी कारण मैंने आपसे ऊपर ही कहा था कि इस प्लान को लेने के बाद आपको किसी अन्य प्लान की जरूरत नहीं होने वाली है, आप लंबे समय तक अपने सिम कार्ड को Active रख सकते हैं।

किन ग्राहकों के लिए बेस्ट है ये बीएसएनएल रिचार्ज

यह प्लान विशेष रूप से उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है जो अपने SIM कार्ड को लंबे समय तक चालू रखना चाहते हैं। BSNL का यह 1499 रुपये का प्लान उन ग्राहकों को टारगेट करता है जो अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS, और 24GB डेटा का लाभ लेना चाहते हैं।

यह प्लान निजी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करता है। इसकी 365 दिन की वैलिडिटी के कारण, उपयोगकर्ता बिना किसी चिंता के लंबे समय तक अपने सिम कार्ड को Active रख सकते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

इस प्लान में गेमिंग और म्यूजिक के विकल्प भी शामिल हैं, जिससे यह युवा ग्राहकों के लिए और भी आकर्षक बनता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S24 FE VS OnePlus 12: कैमरा, बैटरी, डिस्प्ले और प्राइस की तुलना, बेस्ट फोन कैसे चुनें

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :