केवल 19 रुपये में Mukesh Ambani की Jio ऑफर करती है ये खास प्लान, बेनेफिट उड़ा देंगे होश

केवल 19 रुपये में Mukesh Ambani की Jio ऑफर करती है ये खास प्लान, बेनेफिट उड़ा देंगे होश

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो देश में सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लांस को लॉन्च करने के लिए जानी जाती है, कंपनी अपने फ्री ऑफर के साथ भी ग्राहकों को बड़े पैमाने पर लुभाती आई है। हालांकि, पिछले कुछ समय में Jio को बहुत कुछ झेलना पड़ा है, असल में July 2024 की शुरुआत में जियो और अन्य दो टेलिकॉम कंपनियों ने Tariff Plans की कीमत बढ़ा दी थी। इससे लोगों की जेब पर बहुत असर पड़ा है।

हालांकि, आज हम आपकी जेब पर पड़ने वाले इस असर को कुछ कम करने के लिए सबसे बेस्ट जियो प्लांस की डिटेल्स को लेकर आ चुके हैं। यहाँ हम आपको Reliance Jio के बेस्ट Data Booster Plans के बारे में बताने वाले हैं। आइए इन प्लांस के बारे में जानते हैं।

Mukesh Ambani की Jio के बेस्ट डेटा बूस्टर प्लांस

आइए जानते है कि रिलायंस जियो की ओर से आपको किस कीमत में और कितने डेटा के साथ रिचार्ज प्लांस ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी के डेटा बूस्टर प्लांस की कीमत 19 रुपये से शुरू होती है। आइए अब विस्तार से इन प्लांस के बारे में जानते हैं।

19 रुपये वाला डेटा बूस्टर प्लान

Reliance Jio के पास एक 19 रुपये की कीमत में पेश किया जाने वाला डेटा बूस्टर प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को 1GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान की वैलिडीटी आपके वर्तमान प्लान के जितनी ही है। आपको बता देते है की यह प्लान पहले 15 रुपये और उसके भी पहले 11 रुपये की कीमत में आता था।

इसके बाद 29 रुपये की कीमत वाला डेटा बूस्टर प्लान भी है। इस प्लान में 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान की वैलिडीटी भी आपके ऐक्टिव प्लान के जितनी ही है। इतना मतलब है कि यह दोनों ही प्लांस आपको अलग से वैलिडीटी के साथ नहीं मिलते हैं। आइए अब अन्य प्लांस के बारे में जानते हैं।

इस लिस्ट में अगला प्लान 69 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान है, इस प्लान में ग्राहकों को 6GB डेटा मिलता है। हालांकि, यह प्लान भी आपके वर्तमान प्लान जितना ही चलता है। अगला प्लान 139 रुपये की कीमत में आने वाला डेटा बूस्टर है, इस प्लान के साथ ग्राहकों को 12GB डेटा एक्सेस मिलता है। इस प्लान की वैलिडीटी भी अलग से नहीं बल्कि आपके ऐक्टिव प्लान के जितनी ही है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo