Excellent Offer! Jio AirFiber के ये प्लान हैं Best, पूरे महीने FREE में मिलेगा Netflix, Prime और ढेरों OTTs का मज़ा

Excellent Offer! Jio AirFiber के ये प्लान हैं Best, पूरे महीने FREE में मिलेगा Netflix, Prime और ढेरों OTTs का मज़ा
HIGHLIGHTS

जियो अपने नए लॉन्च हुए AirFiber कनेक्शन पैकेजेस में Netflix और Amazon Prime Video का फ्री सब्स्क्रिप्शन दे रहा है।

जियो का Rs 1199 वाला प्लान 100 Mbps इंटरनेट स्पीड ऑफर करता है।

जियो एयरफाइबर का 1499 रुपए वाला प्लान चुनिंदा जगहों पर उपलब्ध है।

Netflix और Disney + Hotstar आदि जैसी ढेरों स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ सभी का सब्स्क्रिप्शन और डेटा प्लांस लेना काफी मुश्किल है क्योंकि यह काफी महंगा होता है। ऐसे में जियो अपने नए लॉन्च हुए Jio AirFiber कनेक्शन पैकेजेस में अन्य OTT प्लांस के साथ Netflix और Amazon Prime Video का फ्री सब्स्क्रिप्शन दे रहा है जिससे यूजर्स अपने बजट पर जोर दिए बिना अपने मनपसंद शोज़ का आनंद ले सकते हैं। इस कदम से यूजर्स को केवल हाई-स्पीड इंटरनेट एक्सेस ही नहीं मिलेगा बल्कि कई सारे सब्स्क्रिप्शंस को मैनेज करने का झंझट और खर्चा भी बचेगा।

तो अगर आप OTT बेनेफिट्स के साथ एक नया वायरलेस कनेक्शन लेना चाहते हैं, तो ये रहे जियो के कुछ बढ़िया प्लांस जो कॉलिंग, डेटा और फ्री OTT बेनेफिट्स ऑफर करते हैं।

Best Jio AirFiber Plans: Free Netflix, Prime, Disney + Hotstar

यह भी पढ़ें: AI Voice Scam! नकली आवाज निकालकर महिला के अकाउंट से खाली किए 1.4 लाख, कहीं आप न बन जाएं अगला शिकार

Jio AirFiber Rs 1199 Plan

जियो का यह प्लान 100 Mbps इंटरनेट स्पीड ऑफर करता है। साथ ही इसमें 550+ डिजिटल चैनल्स और Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar, JioCinema Premium आदि जैसे कई सारे OTT ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन मिलता है। 

Jio AirFiber Max Rs 1499

जियो का 1499 रुपए वाला प्लान चुनिंदा जगहों पर उपलब्ध है। यह मैक्स प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ 300 Mbps इंटरनेट स्पीड ऑफर करता है। बाकी सभी बेनेफिट्स ऊपर बताए गए प्लान के समान हैं। इस प्लान में भी आपको 550+ डिजिटल चैनल्स और Netflix Basic, Prime Video, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5 आदि जैसे OTT ऐप्स मिलते हैं। 

Jio AirFiber

Jio AirFiber Max Rs 2499

2499 रुपए वाला यह प्लान भी 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें 500 Mbps इंटरनेट स्पीड, 550+ डिजिटल चैनल्स और Netflix Standard, Prime Video, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5 आदि OTT ऐप्स मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: सेमी फाइनल में Whoop Fitness Band पहने नज़र आए Virat Kohli, इसके Unique फीचर Apple को भी दे रहे पटखनी

Jio AirFiber Max Rs 3999

जियो का 3999 रुपए वाला मैक्स प्लान 30 दिनों के लिए 1 Gbps हाई-स्पीड इंटरनेट ऑफर करता है। इसके अलावा इस प्लान में भी भी 550+ डिजिटल चैनल्स और Netflix Premium, Prime Video, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5 आदि जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo