सुपरहिट है Airtel का ये प्लान, 28 या 30 नहीं पूरे 35 दिन की मिलती है वैलिडीटी, देखें कीमत

सुपरहिट है Airtel का ये प्लान, 28 या 30 नहीं पूरे 35 दिन की मिलती है वैलिडीटी, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

Airtel के पास एक Superhit Plan है।

इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ कंपनी 35 दिन की वैलिडीटी ऑफर करती है।

Airtel के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) की कीमत को यहाँ देखा जा सकता है।

Airtel के पास एक ऐसा बेहतरीन रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) है जो आपके बार बार रिचार्ज (Recharge) के झंझट पर विराम लगा सकता है। असल में हम Airtel के 35 दिन की वैलिडीटी के साथ आने वाले प्लान (Plan) की चर्चा कर रहे हैं। इस प्लान (Plan) में क्या मिलता है और किन एयरटेल ग्राहकों के लिए यह प्लान (Plan) बेस्ट है इसके बारे में यहाँ आपको जानकारी मिल जाने वाली है। आइए जानते है कि आखिर Airtel का ये रिचार्ज (Recharge) पलन कौन से बेनेफिट अपने में समाए हुए हैं।

क्या मिलता है Airtel के 35 दिन के वैलिडीटी वाले रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में

इसके पहले कि हम आपको इस Airtel रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के बारे में जानकारी देना शुरू करें आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) की कीमत पहले 289 रुपए थी, हालांकि बाद में इस कीमत को बढ़ाकर 329 रुपये कर दिया गया है। अब यह पलन 329 रुपये की कीमत में आपको कंपनी की वेबसाइट पर मिल जाने वाला है। इसे आप Airtel Thanks App पर भी खोज सकते हैं। इस प्लान (Plan) की वैलिडीटी पूरे 35 दिन की है।

आपको इस रिचार्ज (Recharge) के साथ Unlimited STD और Roaming Calls का लाभ मिलता है। इतना ही नही, यह Plan केवल और केवल 4GB डेटा (Data) ही आपको प्रदान कर रहा है। इसके अलावा प्लान (Plan) में 4GB डेटा (Data) भी दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं, इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ Airtel अपने ग्राहकों को Apollo 24/7 सर्कल का लाभ देता है। Airtel के इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को Free Hellotunes का एक्सेस भी मिलता है। आप इस प्लान (Plan) के साथ Wynk Music का भी लाभ फ्री में ले सकते हैं।

किन लोगों के लिए बेस्ट है Airtel का ये Recharge Plan

यहाँ आपको बता देते है कि इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) को एयरटेल की ओर से कुछ यूजर्स को ध्यान में रखकर पेश किया गया था, हालांकि बाद इसमें इसके बेनेफिट में कुछ बदलाव न करके केवल और केवल इस प्लान (Plan) की कीमत को 289 रुपये से बढ़ाकर 329 रुपये कर दिया गया था।

Airtel ने जिन ग्राहकों को ध्यान में रखकर इस Plan को पेश किया था, वे वो यूजर्स हैं जो अपने प्लान (Plan) में केवल और केवल लंबे समय के लिए कॉलिंग का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो जिन्हें कम डेटा (Data) की जरूरत होती है। अगर आप भी वैसे ही यूजर हैं, जो लंबे समय तक अपने SIM को Active रखने के साथ ही Unlimited Calling और थोड़े से डेटा (Data) का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप इस रिचार्ज (Recharge) को अपने लिए खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo