11 रुपये का Airtel छोटू रिचार्ज, तगड़े बेनेफिट के साथ Jio को दे रहा टक्कर

11 रुपये का Airtel छोटू रिचार्ज, तगड़े बेनेफिट के साथ Jio को दे रहा टक्कर
HIGHLIGHTS

एयरटेल के पास 100 रुपये में Jio को मात देने वाले तीन प्लांस हैं।

इन प्लांस में आपको झोली भर के डेटा दिया जाता है।

यह प्लांस केवल एक Active Plan के साथ ही इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

अगर आप इस दिवाली अपने से बातें करने के लिए सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान केए खोज में हैं तो Airtel के साथ आपको कुछ सबसे बेहतरीन रिचार्ज प्लांस मिलेंगे। एयरटेल 100 रुपये के अंदर की कीमत में कुछ सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इस श्रेणी में सबसे सस्ते प्लान के तौर पर कंपनी का 11 रुपये का प्लान है। अगर आप एक सस्ते रिचार्ज प्लान केए तलाश कर रहे हैं तो आपके पास एयरटेल के 3 प्लांस के तौर पर सबसे बेस्ट प्लांस हैं। आइये इन प्लांस के बारे में डीटेल में जानकारी प्राप्त करते हैं।

Airtel का 11 रुपये का रिचार्ज प्लान

Airtel का सबसे सस्ता अनलिमिटेड डेटा प्लान केवल ₹11 में उपलब्ध है। इस प्लान की वैलिडिटी केवल और केवल 1 घंटे की होती है, जिसमें ग्राहक बिना किसी लिमिट के डेटा का उपयोग करने का शानदार मौका मिल रहा है। हालांकि, इस प्लान में 10GB डेटा की लिमिट दी गई है। इसका मतलब यह कि अगर आप एक घंटे में 10GB डेटा खर्च कर लेते हैं तो सही है इसके बाद यह प्लान अपने आप ही बंद हो जाने वाला है।

कई बार ऐसा हो सकता है कि आपको केवल 5GB ही डेटा की ही जरूरत है, ऐसे में आपको आपको 10GB डेटा के तौर पर दोगुना डेटा दिया जा रहा है। हालांकि, हो सकता है कि आपको इससे ज्यादा डेटा की जरूरत हो। हालांकि, यह डेटा आपको जितना भी चाहिए आप केवल 1 घंटे के लिए ही इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में अन्य बेनेफिट के तौर पर आपको कुछ भी नहीं दिया जा रहा है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

49 रुपये का एयरटेल डेटा रिचार्ज प्लान

  • डिटेल्स: यदि आप पूरे दिन अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो ₹49 का प्लान एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।
  • फायदे: इस रिचार्ज के बाद, आप पूरे दिन बिना किसी डेटा लिमिट के इंटरनेट चला सकते हैं। इस प्लान में 20GB डेटा की लिमिट शामिल है।
  • इसका मतलब है कि यह प्लान 1 घंटे के स्थान पर एक दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है, और इस दौरान के लिए आपको 20GB डेटा की पेशकश एयरटेल की ओर से की जा रही है।

99 रुपये का एयरटेल रिचार्ज प्लान

  • डिटेल्स: अनलिमिटेड डेटा के साथ सबसे महंगा डेटा-ओनली प्लान ₹99 का है।
  • वैलिडिटी: यह प्लान 2 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

ध्यान रहे कि ये रिचार्ज प्लान किसी एक्टिव प्लान के साथ रिचार्ज करना आवश्यक है। इसमें कॉलिंग और SMS की कोई सुविधा नहीं दी गई है। इसका मतलब है कि आपको इन प्लांस में केवल डेटा ही दिया जा रहा है। अब अगर आपको ज्यादा से ज्यादा डेटा की जरूरत है और आपके वर्तमान प्लान में डेटा की लिमिट पूरी हो चुकी है तो आ इन तीनों प्लांस में से किसी भी एक प्लान को ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने बना दी देश की दिवाली खुशियों वाली, कर दी ये बड़ी घोषणा, खुशी से उछल पड़े Jio ग्राहक

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo