अनलिमिटेड कॉलिंग, 5G डेटा और Netflix की सेवा के साथ लॉन्च हुआ Airtel का नया प्लान, कीमत हिला देगी

Updated on 28-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Airtel ने अपने एक नए रिचार्ज प्लान को पेश कर दिया है।

इस रिचार्ज प्लान में एयरटेल की ओर से डेली 3GB डेटा और Netflix का फ्री एक्सेस मिलता है।

Airtel के इस Prepaid Recharge Plan में ग्राहकों को Unlimited 5G Data के साथ Unlimited Calling भी दी जा रही है।

Airtel की ओर से बिना ज्यादा शोर शराबा किए एक नए Recharge Plan को बाजार में उतार दिया गया है। इस प्लान में Unlimited 5G Data के साथ Netflix का फ्री एक्सेस भी मिलता है। इतना ही नहीं, जानकारी के लिए बता देते हैं कि यह Airtel की ओर से इन लाभों के साथ पेश किया गया एकमात्र प्लान ही है।

TelecomTalk की एक रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान को कंपनी ने 1499 रुपये में पेश किया है। आइए एक नजर डालते हैं इस प्लान के कुछ सबसे शानदार लाभों पर…!

यह भी पढ़ें; Infinix Smart 8 HD की लॉन्च डेट कन्फर्म! डिजाइन, डिस्प्ले का भी हुआ खुलासा, जानें इस बार क्या होगा नया

Airtel का 1499 रुपये वाला Recharge Plan

Airtel के इस 1499 रुपये की कीमत वाले प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडीटी ऑफर की जा रही है, इसका मतलब है कि यह प्लान लगभग 3 महीने आपका साथ देने वाला है। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS डेली फ्री का भी प्रावधान है। इसके अलावा प्लान में डेली 3GB डेटा भी दिया जा रहा है।

हालांकि इतने पर ही इस प्लान के लाभ खत्म नहीं होते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को Netflix Basic का Subscription ऑफर किया जा रहा है, इसके अलावा ग्राहक प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ ले सकते हैं। प्लान में Apollo 24/7 सर्कल का भी लाभ मिलता है। प्लान में फ्री हैलोट्यून्स और Wynk Music का भी एक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें; Redmi K70 Series: 29 नवंबर को धमाकेदार एंट्री मारेंगे Redmi के तीन नए फोन, देखें डिटेल्स

यहाँ आपको बता देते है कि Netflix basic Plan की बात करें तो इसे इस समय 199 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। हालांकि Airtel के इस प्लान में यह एक्सेस आपको फ्री में ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि यह प्लान अपने आप में बेहद ही खास है।

Jio के पास हैं दो Netflix के साथ आने वाले प्लान

जहां Airtel ने Netflix के subscription के साथ अपने इस प्लान को लॉन्च कर दिया है, वहीं आपको बता देते है कि Reliance Jio यानि Airtel का प्रतिद्वंदी अपने ग्राहकों को Netflix के साथ आने वाले दो प्लांस ऑफर करता है।

एक प्लान 1099 रुपये की कीमत में Netflix के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ 2GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है। प्लान में 84 दिन की वैलिडीटी भी मिलती है। इसके अलावा, दूसरा प्लान 1499 रुपये का है, यानि इसी कीमत में Airtel ने भी अपने प्लान को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें: Realme GT 5 Pro Launch: इस दिन लॉन्च होगा Telephoto कैमरा का New King, मिलेगी 100W फास्ट चार्जिंग

Reliance Jio के 1499 रुपये वाले प्लान में Unlimited 5G डेटा ऑफर किया जाता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडीटी मिलती है। इन दोनों ही प्लांस के साथ आप Netflix का आनंद ले सकते हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :