टैरिफ हाइक के बाद ये हैं Airtel के दो स्पेशल प्लांस, Free मिलेगा Amazon Prime का एक्सेस!

टैरिफ हाइक के बाद ये हैं Airtel के दो स्पेशल प्लांस, Free मिलेगा Amazon Prime का एक्सेस!
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल ने हाल ही में अपने प्रीपेड और पोस्टपेड मोबाइल प्लांस की कीमतें बढ़ाई थीं।

एयरटेल के पास अमेज़न प्राइम के सब्स्क्रिप्शन के साथ आने वाले दो प्रीपेड प्लांस मौजूद हैं।

आइए इन प्लांस और इनके बेनेफिट्स पर एक नजर डालें।

भारत में सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर्स में से एक भारती एयरटेल ने हाल ही में अपने प्रीपेड और पोस्टपेड मोबाइल प्लांस की कीमतें बढ़ाई थीं। इसके कारण टेल्को के ग्राहक शायद कन्फ्यूज हो सकते हैं कि वे नई कीमतों और लाभों के साथ अपडेट हुए हैं या नहीं। अगर आप अमेज़न प्राइम के साथ आने वाले प्रीपेड प्लांस के फैन हैं, तो आपको यह आर्टिकल आखिर तक पढ़ना चाहिए।

एयरटेल के पास अमेज़न प्राइम के सब्स्क्रिप्शन के साथ आने वाले दो प्रीपेड प्लांस मौजूद हैं। सस्ते वाले की कीमत 838 रुपए है और इससे थोड़े ज्यादा महंगे वाले प्लान की कीमत 1199 रुपए है। दोनों ही ग्राहकों को अमेज़न प्राइम की सदस्यता मुफ़्त में ऑफर करते हैं, यानि आपको न केवल प्राइम वीडियो OTT कॉन्टेन्ट का एक्सेस मिलता है बल्कि अमेज़न की ओर से तेज और फ्री डिलिवरी भी मिलती है। आइए इन प्लांस और इनके बेनेफिट्स पर एक नजर डालें।

Airtel Rs 838 Plan

एयरटेल का 838 रुपए वाला प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह ग्राहकों को 3GB डेली डेटा ऑफर करता है। इसी के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। इस प्रीपेड प्लान की वैलीडिटी 56 दिन है।

इसके अलावा इस प्लान में और भी कई लाभ हैं, जैसे कि 56 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम, 56 दिनों के लिए एयरटेल एक्सट्रीम प्ले, अपोलो 24|7 सर्कल, विंक पर फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूज़िक का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है।

Airtel Rs 1199 Plan

Airtel Rs 1199 prepaid plan

भारती एयरटेल का 1199 रुपए वाला प्रीपेड प्लान भी अमेज़न प्राइम बेनेफिट के साथ आता है। इस की सर्विस वैलीडिटी 838 रुपए वाले प्लान से थोड़ी ज्यादा है। इस प्लान के साथ बंडल्ड डेटा बेनेफिट 2.5GB प्रतिदिन है। इसी के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान के अतिरिक्त लाभों में 84 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम, अनलिमटेड 5G डेटा, रिवॉर्ड्स मिनी सब्स्क्रिप्शन, एयरटेल एक्सट्रीम प्ले, अपोलो 24|7 सर्कल, विंक म्यूज़िक पर फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक शामिल है। इस प्लान की सर्विस वैलीडिटी 84 दिन है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

तो ये थे भारती एयरटेल की ओर से केवल दो प्रीपेड प्लांस जो अभी ग्राहकों को अमेज़न प्राइम का बेनेफिट ऑफर करते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo