24 या 28 नहीं, पूरे 30 दिन की वैलीडिटी देते हैं ये Airtel Prepaid Plans, डेटा-कॉलिंग भी भरपूर!

Updated on 09-Aug-2024
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel के पास तीन ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्लांस हैं जो 30 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ आते हैं।

इन प्लांस की कीमत 219 रुपए से शुरू होती है और 589 रुपए तक जाती है।

इनमें से किसी के भी साथ आपको अनलिमिटेड 5G डेटा नहीं मिलता।

भारत में के दूसरे सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर Bharti Airtel के पास तीन ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्लांस हैं जो 30 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ आते हैं। आज हम इन्हीं तीन प्रीपेड प्लांस के बारे में बात करेंगे। इन प्लांस की कीमत 219 रुपए से शुरू होती है और 589 रुपए तक जाती है। टेलिकॉम ऑपरेटर्स द्वारा 30 दिनों वाले प्लांस तब पेश किए गए थे जब टेलिकॉम रेगुलेटरी द्वारा उनसे ग्राहकों के लिए 30 दिनों और एक महीने की वैलीडिटी वाले प्लांस शामिल करने के लिए कहा गया था।

इनमें से किसी के भी साथ आपको अनलिमिटेड 5G डेटा नहीं मिलता। तो अगर आप 5G चाहते हैं तो आपको 2GB डेली डेटा वाला प्लान खरीदना होगा। हालांकि, अगर आपको 5G न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता तो चलिए आगे बढ़ते हैं और इन तीनों प्लांस के बारे में जानते हैं।

Airtel 30 Days Prepaid Plans

भारती एयरटेल की ओर से 30 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ आने वाले तीनों प्लांस की कीमत 219 रुपए, 355 रुपए और 589 रुपए है। इन सभी के बेनेफिट्स बहुत अलग तरह के हैं, जैसा कि कीमत में इतने बड़े अंतर को देखकर साफ पता चलता ही है। आइए देखते हैं आपको इन सभी प्लांस के साथ क्या-क्या मिलता है।

Airtel Rs 219 Plan

भारती एयरटेल का 219 रुपए वाला प्लान 30 दिनों की वैलीडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 300 SMS, दो एयरटेल थैंक्स बेनेफिट्स: फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक मिलता है। एयरटेल इस प्लान में 5 रुपए का टॉकटाइम भी ऑफर करता है।

Airtel Rs 355 Plan

इसके बाद 355 रुपए वाला प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ यूजर्स को 25GB लम्पसम डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। इसके अलावा ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स बेनेफिट भी मिलते हैं जिनमें अपोलो 24|7 सर्कल, विंक पर फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक शामिल है।

Airtel Rs 589 Plan

एयरटेल का 589 रुपए में भी 30 दिनों की सर्विस वैलीडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 50MP डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग आर 300 SMS दिए जाते हैं। इस प्लान के अतिरिक्त बेनेफिट्स अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :