ये है Airtel का Pocket Friendly Recharge Plan, कम कीमत में Jio को मात

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Airtel का 155 रुपये की कीमत में आने वाला Entry-Level Truly Unlimited Recharge Plan बेहद ही खास है।

इस प्लान में ग्राहक ट्रूली अनलिमिटेड बेनेफिट्स का लाभ ले सकते हैं।

इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, STD और Roaming Calling का लाभ मिलता है।

Airtel का 155 रुपये की कीमत में आने वाला Entry-Level Truly Unlimited Recharge Plan बेहद ही खास है। इस प्लान में ग्राहक ट्रूली अनलिमिटेड बेनेफिट्स का लाभ ले सकते हैं। इतना ही नहीं, यह प्लान उन लोगों की सभी जरूरत पूरा करता है जो कम कीमत में एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान की तलाश में रहते हैं। आइए जानते है कि आखिर Airtel के इस धमाका Entry-Level Plan में क्या ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: 200 रुपए के अंदर BSNL के धमाकेदार प्रीपेड डेटा वाउचर, सस्ते से लेकर महंगे तक ये धांसू प्लांस लिस्ट में शामिल

Airtel का 155 रुपये की कीमत में आने वाला Prepaid Recharge Plan

155 रुपये की कीमत में आने वाले Airtel Recharge Prepaid Plan में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। इसी कारण इस प्लान को एक अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान की संज्ञा दी जा रही है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, STD और Roaming Calling का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं, यह रिचार्ज ग्राहकों को 1GB डेटा भी प्रदान करता है। यह डेटा हाई-स्पीड डेटा है। इतने पर ही इस प्लान के लाभ खत्म नहीं होते हैं। Airtel का 155 रुपये की कीमत वाला प्लान ग्राहकों को 300 SMS भी प्रदान करता है। 

यह भी पढ़ें: 50MP सेल्फ़ी कैमरा वाला Infinix का ये 5G फोन बहुत जल्द भारत में लेगा एंट्री, प्री-बुकिंग इस दिन से शुरू

Airtel के इस 155 रुपये वाले प्लान में और क्या मिलता है?

यहाँ आपको बता देते है कि इस प्लान में ग्राहकों को मात्र कॉलिंग, SMS और डेटा का ही लाभ नहीं मिल रहा है। इसके अलावा भी इस प्लान में ग्राहकों को Wynk Music और Free Hellotunes मिलते है। हालांकि इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि प्लान में डेटा की खपत ग्राहक के द्वारा पूरी कर लेने के बाद 50p/MB की दर से इस प्लान में डेटा लाभ मिलता है। इस प्लान को 28 दिनों की वैलिडीटी तक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ग्राहक इस प्लान को अपने प्राइमेरी प्लान के तौर पर रिचार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Realme 11 5G VS Realme 11x 5G: एक ही डिजाइन में दो फोन, इस कारण हैं अलग अलग

Airtel के कुछ अन्य Recharge Plans

इसके अलावा आपको अगर कुछ अन्य प्लान कुछ अन्य वैलिडीटी ऑप्शन के साथ चाहिए तो आप Airtel के 28-दिन और 30-किन की वैलिडीटी वाले प्लांस के बारे में भी जानकारी ले सकते हैं। असल में यह Airtel Plan 179 रुपये और 199 रुपये में आपको अनलिमिटेड लाभ प्रदान करते हैं। इन दोनों ही प्लांस में क्रमश: 2GB और 3GB डेटा मिलता है। हालांकि अन्य सभी लाभ इन प्लांस में भी 155 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के जैसे ही हैं। 

यह भी पढ़ें: 31 अगस्त के लॉन्च से पहले ही iQOO Z7 Pro के ये फीचर कन्फर्म! देखें अब तक मिली सबसे बड़ी डिटेल्स

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :