एयरटेल के ये प्रीपेड प्लांस देंगे Disney+ Hotstar फ्री सब्स्क्रिप्शन: देखें प्लान बेनेफिट्स

एयरटेल के ये प्रीपेड प्लांस देंगे Disney+ Hotstar फ्री सब्स्क्रिप्शन: देखें प्लान बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए फिर से Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर लेकर आया है।

यूजर्स को Rs 399 और Rs 839 प्रीपेड प्लांस के साथ यह लाभ मिलता है।

ये प्लांस 28 दिनों और 84 दिनों की वैधता के साथ आते हैं।

आप सभी यह जानते ही होंगे कि सभी आवश्यक मैच Disney+ Hotstar पर टेलिकास्ट किए जाते हैं, इसलिए अगर आप स्पोर्ट्स के शौकीन हैं तो इसके लिए आपको अलग से ऐप का सब्स्क्रिप्शन लेने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि एयरटेल फिर से अपने प्रीपेड प्लांस के साथ Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर कर रहा है। एयरटेल ने कुछ समय पहले यह ऑफर देना बंद कर दिया था लेकिन अब यह फिर से दो ऐसे नए प्लांस लेकर आया है जो यह लाभ ऑफर करते हैं। 

टेलिकॉम टॉक के अनुसार, एयरटेल ने अपने कई प्रीपेड प्लांस से Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन को रिमूव कर दिया था और यह सिर्फ Rs 3359 और Rs 499 प्लांस तक ही सीमित था। लेकिन अब एयरटेल ने अपने कुछ प्रीपेड प्लांस के साथ फिर से Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन को शामिल कर दिया है जो कि Rs 399 और Rs 839 प्लांस के साथ उपलब्ध है। आइए दोनों प्लांस के बारे में डिटेल में जानते हैं।

एयरटेल Rs 399 प्लान 

अगर आप Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन फ्री में चाहते हैं तो Rs 399 का प्रीपेड प्लान यह लाभ ऑफर करने वाला इस लाइन-अप का सबसे किफायती प्लान है। इस प्लान के साथ आप सिर्फ अपने मोबाइल में Disney+ Hotstar फ्री में स्ट्रीम कर सकते हैं। 

इस प्लान में आपको कई सारे लाभ मिलते हैं जो कि 3 महीने के OTT बेनेफिट्स के साथ आता है। Rs 399 प्रीपेड प्लान आपको कई सारे डेली डेटा बेनेफिट देता है जैसे कि 2.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन जो कि 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। प्लान में कुछ एयरटेल थैंक्स बेनेफिट भी शामिल किए गए हैं जैसे कि विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून्स, FASTag पर Rs 100 कैशबैक और अपोलो 24|7 सर्कल। 

एयरटेल Rs 839 प्लान 

अगर आप अपने प्लान के साथ और अधिक लाभ चाहते हैं तो आप Rs 839 वाला प्रीपेड प्लान चुन सकते हैं जिसके साथ फ्री Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन मिलता है। इस प्लान के साथ आप अपने मोबाइल फोन पर 3 महीनों के लिए ऐप का सब्स्क्रिप्शन ले सकते हैं। 

OTT बेनेफिट्स के अतिरिक्त, इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता के साथ 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। इसी के साथ, यह प्लान रिवॉर्ड्समिनी सब्स्क्रिप्शन, विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून्स और अपोलो 24|7 सर्कल भी ऑफर करता है। 

अगर आप एक एयरटेल सब्सक्राइबर हैं तो, आपके पास चार प्लांस के ऑप्शंस हैं जो कि Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन ऑफर करते हैं। ये प्लांस Rs 3359, Rs 839, Rs 499 और Rs 399 की कीमत में आते हैं। इस समय सिर्फ वोडाफोन और एयरटेल ही फ्री Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन ऑफर कर रहे हैं। रिलायंस जियो की ओर से इस समय ऐसा कोई प्लान लॉन्च नहीं किया गया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo