Airtel Annual Plans: ये किफायती प्लान देंगे पूरे साल रिचार्ज से छुटकारा, अनलिमिटेड डेटा-कॉलिंग और OTT भी फ्री

Airtel Annual Plans: ये किफायती प्लान देंगे पूरे साल रिचार्ज से छुटकारा, अनलिमिटेड डेटा-कॉलिंग और OTT भी फ्री
HIGHLIGHTS

इन सालाना प्लांस की कीमत 1,799 रुपए, 2,999 रुपए और 3,359 रुपए है।

आखिरी प्लान की एक खासियत यह है कि इसमें ग्राहकों को बाकी लाभों के साथ Disney+ Hotstar मोबाइल सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है।

2,999 वाला प्लान ग्राहकों को 365 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 2GB डेटा की सुविधा देता है।

अगर आप एक Airtel ग्राहक हैं और हर महीने रिचार्ज के झंझट से परेशान हो गए हैं तो हम आपके लिए तीन ऐसे प्रीपेड प्लांस लेकर आ गए हैं जिन्हें खरीदने के बाद आपको पूरे साल रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी और डेटा, कॉलिंग और अनलिमिटेड 5G का लाभ भी लगातार मिलता रहेगा।

अगर आप सोच रहे हैं कि ये प्लांस महंगे होंगे, तो बता दें कि इनमें आपको जो बेनेफिट्स मिलने वाले हैं वे हर महीने के रिचार्ज में मिलने वाले बेनेफिट्स से अधिक हैं यानि आपको कोई भी घाटा नहीं होने वाला है। इन सालाना प्लांस की कीमत 1,799 रुपए, 2,999 रुपए और 3,359 रुपए है। आइए इनके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Pin Chat Feature: अब आपके जरूरी मेसेज कहीं नहीं होंगे गुम, आ गया जबरदस्त फीचर

Airtel Rs 1,799 Plan

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को कुल 24GB इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स और 3600 SMS की सुविधा मिलने वाली है। ये सभी बेनेफिट्स आपको 365 दिनों के लिए मिलेंगे। इसके अलावा आपको इस प्लान में अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा। 

Airtel Rs 2,999 Plan

अब बात करें 2,999 वाले प्लान की तो यह ग्राहकों को 365 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा देता है। साथ ही एलिजिबल यूजर्स अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। यह प्लान भी आपको अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक का सब्स्क्रिप्शन देता है। 

यह भी पढ़ें: 28 दिन का रिचार्ज और पूरे साल Free Disney+ Hotstar, ताबड़तोड़ ऑफर दे रही ये कम्पनी

Airtel Rs 3,359 Plan

आखिर प्लान में यूजर्स को 2.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 365 दिनों की वैलिडिटी और हर रोज़ 100 SMS की सुविधा ऑफर करता है। इस प्लान की एक खासियत यह है कि इसमें ग्राहकों को अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक के अलावा Disney+ Hotstar मोबाइल सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo