20+ OTT ऐप्स का जबरदस्त जुगाड़! इन किफायती प्लांस के साथ FREE दे रहा Airtel

20+ OTT ऐप्स का जबरदस्त जुगाड़! इन किफायती प्लांस के साथ FREE दे रहा Airtel
HIGHLIGHTS

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस ऑफर कर रहा है जो ढेरों OTT प्लेटफॉर्म्स के फ्री एक्सेस के साथ आते हैं।

Airtel देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है जिसका यूजर बेस 380 मिलियन से अधिक है।

एयरटेल अपने लाखों यूजर्स को "Airtel Xstream Play" नाम की एक सेवा का एक्सेस प्रदान करता है।

भारत के एक बड़े टेलिकॉम प्लेयर Airtel को अपनी मजबूद नेटवर्क कनेक्टिविटी के लिए बहुत बड़े पैमाने पर जाना जाता है। हालांकि, कंपनी ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लांस की बढ़ी हुई कीमतों के कारण काफी ध्यान आकर्षित किया था। अगर आप भी एक एयरटेल यूजर हैं जिसे मौजूदा महंगे प्लांस एक बोझ की तरह लगते हैं, तो आज हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। एयरटेल अपने ग्राहकों के पैसों के लिए ज्यादा वैल्यू प्रदान करते हुए कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस ऑफर कर रहा है जो ढेरों OTT प्लेटफॉर्म्स के फ्री एक्सेस के साथ आते हैं।

Airtel देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है जिसका यूजर बेस 380 मिलियन से अधिक है। एयरटेल ऐसे कई प्लांस ऑफर करता है जिन्हें यूजर्स की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया है। इस आर्टिकल में हम एयरटेल के तीन खास प्लांस के बारे में बात करेंगे जो बिना अतिरिक्त खर्च के 20 से अधिक OTT ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करते हैं।

Airtel की फ्री OTT सेवा

एयरटेल अपने लाखों यूजर्स को “Airtel Xstream Play” नाम की एक सेवा का एक्सेस प्रदान करता है। इस सेवा के जरिए ग्राहक कई बड़े OTT ऐप्स जैसे SonyLiv, Eros Now, Chaupal, HoiChoi और Lionsgate Play के कॉन्टेन्ट का आनंद ले सकते हैं। ग्राहकों की संतुष्टि को बढ़ाने के लिए अब एयरटेल ने अपने कुछ रिचार्ज प्लांस के तहत एयरटेल एक्सट्रीम प्ले सर्विस को पूरी तरफ से मुफ़्त कर दिया है।

Airtel Rs 181 Plan

जो लोग डेटा केंद्रित विकल्प की तलाश में हैं उनके लिए एयरटेल के एक 181 रुपए वाला प्लान है। यह प्लान एक डेटा वाउचर है, यानि यह केवल तभी काम करेगा जब आपके पास पहले से एक ऐक्टिव बेस प्लान होगा। इस प्लान में यूजर्स को 15GB डेटा के साथ एयरटेल एक्सट्रीम प्ले के जरिए 20 से अधिक OTT ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन मिलता है, जो इसे हेवी डेटा यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऐड-ऑन प्लान बनाता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Airtel OTT Plans

Airtel Rs 449 Plan

एयरटेल का 449 रुपए वाला प्लान एक और आकर्षक विकल्प है, जो एक बड़ा पैकेज ऑफर करता है। यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलीडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 3GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS प्रदान करता करता है। इसी के साथ इस प्लान में भी एयरटेल एक्सट्रीम प्ले का फ्री सब्स्क्रिप्शन शामिल है, जो यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त खर्च के एक बड़ी श्रेणी के OTT कॉन्टेन्ट का एक्सेस देता है।

Airtel Rs 838 Plan

आखिर में आता है एयरटेल का 838 रुपए का प्लान। अगर आप थोड़े लंबे समय के लिए रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो यह प्लान आपके लिए उचित हो सकता है। यह प्लान 56 दिनों की वैलीडिटी ऑफर करता है, जिसके दौरान आपको 3GB डेली डेटा और रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा फ्री एयरटेल एक्सट्रीम प्ले सर्विस के साथ-साथ इस प्लान में Amazon Prime Video का कॉम्प्लीमेंट्री सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है, जो आपके रिचार्ज में और भी ज्यादा वैल्यू जोड़ देता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

इन प्लांस के साथ Airtel न केवल मजबूत नेटवर्क कनेक्टिविटी प्रदान करता है बल्कि लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म्स के फ्री एक्सेस के साथ आपके मनोरंजन अनुभव को भी बढ़ाता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo