Jio को टक्कर देने आया Airtel का खास प्लान, Free में मिलेगी ये सेवा

Jio को टक्कर देने आया Airtel का खास प्लान, Free में मिलेगी ये सेवा
HIGHLIGHTS

वर्तमान में रिलायंस जियो के पास नेटफ्लिक्स बेसिक सब्स्क्रिप्शन के साथ आने वाले केवल दो प्रीपेड प्लांस हैं।

अगर आप अधिक मोबाइल डेटा चाहते हैं, तो जियो का 1499 रुपए वाला प्लान आपकी जरूरतों को पूरा कर सकता है।

एयरटेल का नया प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 3GB मोबाइल डेटा ऑफर करता है।

OTT प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती हुई पॉप्युलैरिटी के साथ यूजर्स की फ्री Netflix एक्सेस पाने की इच्छा भी बढ़ रही है। ऐसे में सभी लोग ऐसे मोबाइल प्लान चाहते हैं जो Netflix का मुफ़्त सब्स्क्रिप्शन देते हों। पहले वोडाफोन समेत सभी टेलिकॉम नेटवर्क्स के पास नेटफ्लिक्स सब्स्क्रिप्शन के साथ आने वाले प्रीपेड प्लांस मौजूद थे, लेकिन कंपनी ने कुछ कारणों से उनमें से कुछ प्लांस को बंद कर दिया था।

अगर आप डेटा और नेटफ्लिक्स एक्सेस के साथ एक रिचार्ज प्लान खरीदना चाहते हैं तो आज हम Airtel और Jio की ओर से कुछ ऐसे ही प्लांस लेकर आए हैं। आइए उन्हें देखते हैं।

यह भी पढ़ें; भारत में जल्द लॉन्च होगी Galaxy S24 Series, BIS पर दिखा Galaxy S24+ का जलवा

Reliance Jio Plan With Netflix

वर्तमान में रिलायंस जियो के पास नेटफ्लिक्स बेसिक सब्स्क्रिप्शन के साथ आने वाले केवल दो प्रीपेड प्लांस हैं। उनमें से सस्ता वाला प्लान 1099 रुपए में आता है जो प्रतिदिन 2GB मोबाइल डेटा ऑफर करता है और इसमें 84 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। 

अगर आप अधिक मोबाइल डेटा चाहते हैं, तो 1499 रुपए वाला प्लान आपकी जरूरतों को पूरा कर सकता है। यह अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, हर रोज 100 SMS और 3GB डेली डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा इसमें आपको JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी दिया जाता है। यह प्लान भी 84 दिनों तक चलता है। 

Airtel Plan With Netflix

अब बात करें एयरटेल के प्लान की तो इसके पास केवल एक प्लान है जो नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्स्क्रिप्शन देता है। 84 दिनों की वैधता के साथ यह प्रीपेड रिचार्ज हर दिन 3GB मोबाइल डेटा ऑफर करता है। साथ ही प्लान में वॉइस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS जैसे अन्य लाभ भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें; Stress Test में 2 मिनट में ही फुस्स हुआ Vivo X100, देखें कारण

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को 3 महीनों के लिए अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक का एक्सेस जैसे अतिरिक्त बेनेफिट भी मिलते हैं। इस प्लान को 1499 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo