Airtel New Plan: मात्र 26 रुपए में लॉन्च हुआ नया पैक, इन दो प्लांस में बदलाव देख खुशी से झूम उठे यूजर्स

Airtel New Plan: मात्र 26 रुपए में लॉन्च हुआ नया पैक, इन दो प्लांस में बदलाव देख खुशी से झूम उठे यूजर्स
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel ने एक दिन की वैधता के साथ एक नया प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च किया है।

इस नए डेटा पैक के लॉन्च के साथ अब एयरटेल अपने वन-डे वैलिडीटी सेगमेंट में कुल चार डेटा पैक्स ऑफर करता है।

एयरटेल के 77 रुपए वाले डेटा पैक के बेनेफिट्स में भी छोटा सा बदलाव किया गया है।

Bharti Airtel ने एक दिन की वैधता के साथ एक नया प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च किया है। इस नए डेटा पैक की कीमत 26 रुपए है। इस प्लान में यूजर्स को एक दिन के लिए 1.5GB डेटा मिलता है। सारा डेटा कंज्यूम होने के बाद प्रति MB के लिए 50 पैसे का शुल्क लिया जाएगा। यह एक नया डेटा पैक है, क्योंकि इससे पहले एयरटेल एक दिन के लिए 1GB डेटा के साथ केवल एक 22 रुपए का डेटा पैक ऑफर करता था।

Airtel के एक दिन वाले डेटा प्लांस

22 रुपए वाले डेटा पैक की कीमत पहले 19 रुपए थी, जिसे एयरटेल ने अपने जुलाई 2024 टैरिफ बदलाव के दौरान बदल दिया था। इस नए डेटा पैक के लॉन्च के साथ अब एयरटेल अपने वन-डे वैलिडीटी सेगमेंट में कुल चार डेटा पैक्स ऑफर करता है जिनमें Rs 22 (1GB), Rs 26 (1.5GB), Rs 33 (2GB) और Rs 49 (Unlimited) पैक्स शामिल हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Airtel Rs 77 Data Pack

एयरटेल के 77 रुपए वाले डेटा पैक के बेनेफिट्स में भी छोटा सा बदलाव किया गया है। 77 रुपए का प्लान, जिसमें जुलाई 2024 टैरिफ हाइक के दौरान बदलाव किया गया था, अब और भी ज्यादा डेटा ऑफर करता है। इस प्लान पिछली कीमत 4GB डेटा के साथ 65 रुपए थी। आर्टिकल लिखने के दौरान 77 रुपए वाले डेटा पैक में अब 5GB डेटा शामिल है, और इसकी वैलीडिटी मौजूदा बेस प्लान के बराबर रहती है। इसके अलावा, थैंक्स ऐप के जरिए रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 1GB अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा, जो कुल डेटा बेनेफिट को 6GB कर देगा।

Airtel Rs 121 Data Pack

इसी तरह 121 रुपए वाले डेटा पैक में भी बदलाव किया गया है। पहले 5G डेटा ऑफर करने वाला यह प्लान अब 6GB डेटा प्रदान करता है। वहीं एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए करने पर इसके साथ 2GB अतिरिक्त डेटा भी दिया जाता है। यह कुल डेटा बेनेफिट को 8GB पर ले आएगा, जो पहले ऐप बेनेफिट समेत 7GB था।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

ये बदलाव एयरटेल के पिछले दो अन्य डेटा पैक्स में अपडेट्स के बाद आए हैं, जिनमें से एक बल्क डेटा और दूसरा 1GB डेली डेटा ऑफर करता है। यह ध्यान देना जरूरी है कि यूजर्स इन प्लांस में एयरटेल द्वारा प्रदान किए जाने वाले किसी भी नेटवर्क (2G, 4G, 5G) पर डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo