Airtel ने Unlimited कॉलिंग और 5G डेटा के साथ लॉन्च किया New Affordable Plan, 3 महीने तक Free मिलेगा Netflix

Airtel ने Unlimited कॉलिंग और 5G डेटा के साथ लॉन्च किया New Affordable Plan, 3 महीने तक Free मिलेगा Netflix
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल का 1499 रुपए वाला प्लान इस टेलिकॉम कंपनी के प्रीपेड पोर्टफोलिओ में नया एडिशन है।

यह एयरटेल का पहला और वर्तमान में एकमात्र प्लान है जिसके साथ Netflix का मुफ़्त सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

आइए अब देखते हैं कि यह प्लान यूजर्स को कैसे बेनेफिट ऑफर करता है।

रिलायंस जियो के बाद भारती एयरटेल भारत का दूसरा टेलिकॉम ऑपरेटर बन गया है जो Netflix के OTT (ओवर-द-टॉप) बेनेफिट के साथ नए प्रीपेड प्लांस लेकर आता है। आज हम जिस प्लान के बारे में बात करने वाले हैं वह एयरटेल का पहला और वर्तमान में एकमात्र प्लान है जिसके साथ Netflix का मुफ़्त सब्स्क्रिप्शन मिलता है। Airtel का यह प्लान सभी भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध है। यह प्लान मीडियम-टर्म वैलिडिटी के साथ आता है और ग्राहकों को ढेर सारा डेटा ऑफर करता है। आइए अब बिना समय बर्बाद किए देखते हैं कि यह प्लान यूजर्स को कैसे बेनेफिट ऑफर करता है।

Airtel Rs 1499 Plan With Netflix

भारती एयरटेल का 1499 रुपए वाला प्लान इस टेलिकॉम कंपनी के प्रीपेड पोर्टफोलिओ में एक नया एडिशन है। कंपनी ने इस प्लान के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की है। इस पेशकश को चुपचाप वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर शामिल कर दिया गया था और अब यह रिचार्ज करने के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Realme GT 5 Pro Launch: इस दिन लॉन्च होगा Telephoto कैमरा का New King, मिलेगी 100W फास्ट चार्जिंग

इस प्लान के बेसिक बेनेफिट्स में 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS शामिल हैं। इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान के अतिरिक्त बेनेफिट्स के तौर पर Netflix (बेसिक), अनलिमिटेड 5G डेटा, अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

एयरटेल के साथ नेटफ्लिक्स के लाभ कैसे पाएं?

नेटफ्लिक्स बेनेफिट आपको ठीक उसी तरह क्लेम करना होगा जैसे आप एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर अनलिमिटेड 5G डेटा बेनेफिट को क्लेम करते हैं। ‘Discover Thanks Benefit’ पेज पर जाकर आपको नेटफ्लिक्स बेनेफिट मिल जाएगा। आपको केवल क्लेम बटन पर टैप करना होगा और फिर ‘Proceed’ पर टैप करना होगा। इसके बाद आपका Netflix सब्स्क्रिप्शन एक्टिवेट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Honor 100 Series: 100W चार्जिंग और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुए दो नए स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo