Airtel का नया धमाका, किफायती कीमत में लॉन्च किए दो नए ताबड़तोड़ प्लान, देखें इनके Unlimited बेनेफिट्स

Airtel का नया धमाका, किफायती कीमत में लॉन्च किए दो नए ताबड़तोड़ प्लान, देखें इनके Unlimited बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel ने अपनी Xstream AirFiber पेशकश के तहत दो नए प्लांस पेश किए हैं।

कम्पनी ने Live TV और OTT बेनेफिट्स को शामिल करके अपनी सेवा पेशकश को और बढ़ा लिया है।

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर अब तीन प्लान ऑप्शन्स में उपलब्ध है।

भारतीय टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर Bharti Airtel ने अपनी Xstream AirFiber पेशकश के तहत दो नए प्लांस पेश किए हैं। एक्सट्रीम एयरफाइबर एक फिक्स्ड वायरलेस एक्सेस (FWA) सॉल्यूशन है जो फाइबर-डार्क क्षेत्रों में ग्राहकों को हाई-स्पीड वायरलेस इंटरनेट प्रदान करने के लिए 5G तकनीक का इस्तेमाल करता है। नए प्लांस की कीमत 699 रुपए और 999 रुपए प्रतिमाह है जो मौजूदा 799 रुपए प्रतिमाह वाले प्लान को जॉइन करते हैं।

Airtel Xstream AirFiber New Plans

एयरटेल ने न केवल दो प्लांस पेश किए हैं, बल्कि Live TV और OTT बेनेफिट्स को शामिल करके अपनी सेवा पेशकश को और बढ़ा लिया है। इसके अलावा, अब एक्सट्रीम एयरफाइबर दो स्पीड वेरिएन्ट्स – 40 Mbps और 100 Mbps में आता है। इससे पहल कम्पनी केवल 100 Mbps प्लान ऑफर करती थी, लेकिन अब ग्राहकों के पास चुनने के लिए दो स्पीड ऑप्शन्स हैं। चलिए अब एयरटेल द्वारा लॉन्च किए गए दो नए प्लांस और उनके बेनेफिट्स को देखते हैं।

यह भी पढ़ें: 50GB मोबाइल डेटा FREE! Poco के इस 5G के साथ Special Dhamaka Offer, इस दिन शुरू होगी सेल

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर अब तीन प्लान ऑप्शन्स में उपलब्ध है जिनमें 699, 799 और 999 रुपए के प्लांस शामिल हैं। ये तीनों प्रतिमाह के खर्च हैं जो नए ग्राहकों के लिए 6 और 12 महीने के रेन्टल प्लांस हैं।

एक्सट्रीम एयरफाइबर का 699 रुपए वाला प्लान 40 Mbps तक की स्पीड ऑफर करता है, जबकि 999 रुपए वाला प्लान 100 Mbps की स्पीड ऑफर करता है। इन प्लांस में 1TB की फेयर यूज़ेज पॉलिसी (FUP) लिमिट मिलती है जिसके बाद स्पीड घटकर 2 Mbps हो जाती है।

दोनों ही प्लांस में 4K एंड्रॉइड बॉक्स भी शामिल है जो लगभग 350 लाइव टीवी चैनल्स का एक्सेस देता है। इसके अलावा ये प्लांस Airtel Xstream Play और Disney+ Hotstar का सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर करते हैं और इन्हें Airtel Black के तहत श्रेणी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें: 6000mAh बैटरी वाले सस्ते Infinix Smart 8 Plus की पहली सेल कल, लॉन्च ऑफर में मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo