अब आएगा T20 World Cup देखने का असली मज़ा! इस कंपनी ने लॉन्च कर दिए Special रिचार्ज प्लांस

अब आएगा T20 World Cup देखने का असली मज़ा! इस कंपनी ने लॉन्च कर दिए Special रिचार्ज प्लांस
HIGHLIGHTS

Airtel ने कुछ खास प्रीपेड, पोस्टपेड और होम इंटरनेट रिचार्ज प्लांस लॉन्च किए हैं।

इन प्लांस को खासतौर से ICC T20 World Cup 2024 के दौरान क्रिकेट फैंस के लिए बनाया गया है।

इन नए एयरटेल रिचार्ज प्लांस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये Disney+ Hotstar के फ्री सब्स्क्रिप्शन के साथ आते हैं।

Airtel ने कुछ खास प्रीपेड, पोस्टपेड और होम इंटरनेट रिचार्ज प्लांस लॉन्च किए हैं जिन्हें खासतौर से ICC T20 World Cup 2024 के दौरान क्रिकेट फैंस के लिए बनाया गया है। इन नए एयरटेल रिचार्ज प्लांस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये Disney+ Hotstar के फ्री सब्स्क्रिप्शन के साथ आते हैं, जो भारत में टूर्नामेंट के लिए आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्टनर है। फ्री एक्सेस तीन महीने से लेकर एक साल तक का मिलेगा।

Airtel New Prepaid Plans

Rs 499 Plan: यह प्लान 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है। इसी के साथ ग्राहकों को तीन महीने का Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को Airtel Xstream Play पर 20 से अधिक OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स और अपोलो 24|7 और Fastag जैसे अन्य बेनेफिट्स मिलेंगे।

Rs 869 Plan: 869 रुपए वाले प्लान में 84 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में भी तीन महीने का डिज्नी+ हॉटस्टार सब्स्क्रिप्शन शामिल है। 499 रुपए वाले प्लान की तरह यह भी एयरटेल एक्सट्रीम प्ले के जरिए कई सारे OTT ऐप्स का एक्सेस देता है। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स, अपोलो 24|7 सर्विस और Fastag की सुविधा भी मिलती है।

Rs 3359 Plan: लॉन्ग-टर्म यूजर्स के लिए बनाया गया यह सालाना प्लान 2.5GB डेली डेटा, एक साल का डिज्नी+
हॉटस्टार सब्स्क्रिप्शन और एक्सट्रीम ऐप पर चुनिंदा OTT प्लेटफॉर्म्स के एक्सेस के साथ आता है। प्लान के अन्य बेनेफिट्स में अनलिमिटेड कॉल्स, अपोलो 24|7 सर्विस और Fastag शामिल हैं।

Airtel New Postpaid Plans

एयरटेल के पोस्टपेड प्लांस एक साल के डिज्नी+ हॉटस्टार सब्स्क्रिप्शन और एक्सट्रीम ऐप पर 20 से अधिक OTT प्लेटफॉर्म्स के एक्सेस के साथ आते हैं। साथ ही यहाँ आपको अनलिमिटेड 5G डेटा और फैमिली ऐड-ऑन बेनेफिट्स भी मिलते हैं।

Rs 499, Rs 599 Plans: ये दोनों प्लांस कुल 75GB डेटा, एक साल का डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन और एक्सट्रीम प्ले के तीन महीने के कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस के साथ आते हैं।

Rs 999, Rs 1199, Rs 1499 Plans: ये प्लांस क्रमश: 100GB, 150GB और 200GB डेटा ऑफर करते हैं। साथ ही आपको सालाना डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्स्क्रिप्शन और अनलिमिटेड एक्सट्रीम प्ले एक्सेस भी मिलता है।

Airtel New Plans for T20 World Cup 2024

अतिरिक्त घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय लाभ:

एयरटेल अपने ग्राहकों को ढेर सारा हाई-स्पीड इंटरनेट, मनोरंजन और घरेलू ग्राहकों के लिए प्रोफेशनल प्लांस भी ऑफर कर रहा है। इनमें Rs 999, Rs 1498 और Rs 3999 प्लांस शामिल हैं और ये सभी कई सारे स्पीड ऑप्शंस देते हैं। इसके अलावा कंपनी इनके साथ अनलिमिटेड डिज्नी+ हॉटस्टार सब्स्क्रिप्शंस और अन्य लाभ भी ऑफर कर रही है।

वहीं दूसरी ओर, US या Canada यात्रा करने करने वाले क्रिकेट फैंस द्वारा लाइव मैच देखने के लिए एयरटेल ने इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स को आसान बना दिया है। अब इन पैक्स में इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी शामिल है, जो फैंस को मैच लाइव स्ट्रीम करने और प्रतिदिन मात्र 133 रुपए में इंटरनेशनल रोमिंग का आनंद लेने की अनुमति देती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo