Airtel New Plan: Airtel ने पेश किया 45 दिन वाला गजब रिचार्ज, केवल इतने रुपए में दे रहा इतना सब

Airtel New Plan: Airtel ने पेश किया 45 दिन वाला गजब रिचार्ज, केवल इतने रुपए में दे रहा इतना सब
HIGHLIGHTS

Airtel ने अपनी पेशकशों की लिस्ट में एक नया 279 रुपए का प्रीपेड प्लान शामिल किया है।

अब यह प्लान एयरटेल की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर देखा जा सकता है।

इस टेल्को ने हाल ही में 70 दिनों की वैलडिटी के साथ एक 395 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया था।

भारत के दूसरे सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर Bharti Airtel ने अपनी पेशकशों की लिस्ट में चुपके से एक नया 279 रुपए का प्रीपेड प्लान शामिल किया है। अब यह प्लान एयरटेल की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर देखा जा सकता है। यह एक अनोखा प्लान है क्योंकि यह ग्राहकों को कम कीमत पर वैलिडिटी तो देता है, लेकिन दूसरी तरह के लाभ छीन लेता है। यह वास्तविक तौर पर एक पुराने जमाने का प्लान है और अब हम एयरटेल की ओर से ऐसे और भी प्लांस देख रहे हैं।

इस टेल्को ने हाल ही में 70 दिनों की वैलडिटी के साथ एक 395 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया था, और अब 45 दिनों की वैलिडिटी के साथ यह 279 रुपए का प्लान पेश किया है। एयरटेल इस प्लान के साथ अपने यूजर्स को कम कीमत पर वैलिडिटी तो दे रहा है, लेकिन इस पर ज्यादा डेटा नहीं दे रहा और चाहता है कि अगर यूजर्स ज्यादा डेटा कंज़्यूम करना चाहते हैं तो वे डेटा वाउचर्स के साथ रिचार्ज करें।

Airtel Rs 279 Prepaid Plan

भारती एयरटेल का 279 रुपए वाला प्लान कुल 45 दिनों के लिए 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 600 SMS के साथ आता है। इस प्लान को इस्तेमाल करने का रोज़मर्रा का खर्च 6.2 रुपए आता है, जो बिल्कुल भी महंगा नहीं है। हालांकि, अगर आप पूरे 2GB डेटा को खत्म कर देते हैं, तो एयरटेल के डेटा वाउचर्स खरीदने के लिए बार-बार अधिक पैसे खर्च करने होंगे, जो 1 दिन के लिए 19 रुपए से शुरू होते हैं।

इसके अलावा एयरटेल अपने नए प्लान के साथ एयरटेल थैंक्स बेनेफिट्स भी दे रहा है जिनमें अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक शामिल है। यह प्लान उन लोगों के लिए बढ़िया है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं होती और वे कम कीमत में केवल अपनी SIM एक्टिव रखना चाहते हैं। चूंकि यहाँ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिल रही है, इसलिए कॉलिंग बेनेफिट आखिरी दिन तक एक फायदेमंद चीज रहेगी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo