Airtel का तगड़ा रिचार्ज, 30 दिन की वैलिडिटी और बेनेफिट देखकर फटी रह गई जियो यूजर्स की आँखें

Updated on 23-Oct-2024

एयरटेल देश की Jio के बाद दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है, जैसे जियो अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करता है, वैसे ही एयरटेल भी अपने बड़े यूजर बेस के लिए बढ़िया रिचार्ज प्लांस लॉन्च करता राहत है। हालांकि, दोनों ही कंपनियों ने टैरिफ प्राइस हाइक के बाद अपने यूजर बेस में गिरावट देखी है लेकिन अब लग रहा है कि Airtel अपने ग्राहकों को अच्छे अच्छे प्लांस देकर लुभाने में कामयाब हुई है। असल में कंपनी के पास 200 रुपये की कीमत के अंदर एक तगड़ा रिचार्ज प्लान है, जिसके बेनेफिट कहीं न कहीं Jio यूजर्स की आँखें चुँधिया रहे हैं। आइए Airtel के इस रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

एयरटेल का Free OTT वाला तगड़ा रिचार्ज प्लान

अगर आप इस वीकेंड अपने मनोरंजन को एक अलग ही लेवल पर ले जाना चाहते और आपको एक दो दिन में रिचार्ज भी करना है तो मेरे कहने से आपको एयरटेल के 22+ OTT प्रदान करने वाले रिचार्ज प्लान को खरीदना चाहिए। इस प्लान के साथ कंपनी 30 दिनों की वैलिडिटी भी दे रही है। इस प्लान के साथ कंपनी की ओर से 15GB डेटा भी ऑफर किया जाता है। इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको केवल OTT फ्री ही नहीं दिए जा रहे हैं, इसके अलावा आपको इन OTT को चलाने के लिए एयरटेल की ओर से Internet भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Diwali Sale: Samsung से iPhones तक इन प्रीमियम फोन्स पर मिल रही धमाका डील, चेक करें डील प्राइस

  • इस प्लान की एक अन्य बात यह भी है कि इसमें आपको OTT और डेटा के अलावा अन्य कोई बेनेफिट नहीं मिलता है।
  • इसका मतलब है कि यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो वीकेंड पर अपने मनोरंजन को एक अलग ही लेवल पर ले जाने वाले हैं।
  • प्लान के साथ आपको कॉलिंग या SMS का कोई अन्य लाभ नहीं दिया जा रहा है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि प्लान के साथ आपको Airtel Xstream Play Premium का एक्सेस मिल रहा है, जो आपको 30 दिन के लिए मिलता है। इसी के साथ आपको प्लान में 22+ OTT फ्री सेवाएँ मिलती हैं। इसका मतलब है कि आप इन सेवाओं का एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं। इस लिस्ट में आपको SonyLIV, Lionsgate Play, Aha, Chaupal, Hoichoi और SunNXT के अलावा अन्य का एक्सेस मिलता है।

एयरटेल प्लान की क्या कीमत है?

अगर आप एयरटेल के इस प्लान को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट पर मात्र 181 रुपये की कीमत में लिस्ट देख सकते हैं। इसका मतलब है कि यह प्लान आपको 200 रुपये के अंदर मिल रहा है, लेकिन यह प्लान आपके इस वीकेंड को एक धमाकेदार वीकेंड बना सकता है। असल में आप SonyLIV पर एक दमदार सीरीज Tanaav को देख सकते हैं। इसका मतलब है कि इस रिचार्ज के साथ आपको मनोरंजन का एक बेहतरीन तड़का मिल रहा है।

Jio यूजर्स को इस प्लान को देखकर शॉक लगा!

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

हालांकि, Jio के पास भी कई रिचार्ज प्लान हैं लेकिन कंपनी 175 रुपये में एक प्लान पेश करती है। इस प्लान के साथ आपको 10GB डेटा के साथ साथ 10 OTT फ्री का लाभ भी दिया जा रहा है, प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसका मतलब है कि Jio के पास भी एक अच्छा प्लान है लेकिन बेनेफिट देखकर आपको अंदाजा हो जाने वाला है कि शायद Airtel Plan कुछ महंगा है लेकिन इस प्लान में आपको बेनेफिट Jio Plan के मुकाबले ज्यादा मिलते हैं। अब ऐसे में यह आपको तय करना है कि आपको किस प्लान के साथ जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: OnePlus 12 की कीमत गिर गई धड़ाम से, इतने सस्ते में कभी नहीं बिका ये फोन, खरीदने का अच्छा मौका

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :