एयरटेल का ताबड़तोड़ रिचार्ज प्लान, केवल 9 रुपये में दे रहा Unlimited Data

एयरटेल का ताबड़तोड़ रिचार्ज प्लान, केवल 9 रुपये में दे रहा Unlimited Data
HIGHLIGHTS

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए एक ताबड़तोड़ रिचार्ज पेश किया है।

एयरटेल के इस रिचार्ज में अनलिमिटेड डेटा 10 रुपये से भी कम कीमत में मिलता है।

यहाँ देखें यह अनलिमिटेड डेटा वाला प्लान आपको कितनी वैलिडीटी के लिए मिल रहा है।

हम सभी जानते है कि एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कुछ न कुछ नया लेकर आती रहती है, ऐसा ही कुछ कंपनी ने एक बार फिर से किया है। एयरटेल की ओर से उसके ग्राहकों के लिए एक 9 रुपये की कीमत में आने वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited Data दिया जा रहा है।

हालांकि, इस प्लान में ग्राहकों को कोई सेवा वैलिडीटी नहीं दी जाती है। किसी भी प्लान में Unlimited Data मिलना बड़ी बात है, इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता है कि यह आपको कितने समय के लिए मिल रहा है। आइए अब Airtel के इस 9 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

एयरटेल के 9 रुपये के प्लान में क्या मिलता है?

एयरटेल अपने 9 रुपये के प्लान में Unlimited Data ऑफर कर रही है, हालांकि यह डेटा आपको केवल और केवल 1 घंटे के लिए मिल रहा है। अब यह बात बहुत से लोगों को अच्छी नहीं लगने वाली है, लेकिन मेरे जैसे लोगों के लिए यह काफी समय है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते है कि 1 घंटे के लिए इस डेटा पर एक लिमिट भी लगाई गई है, जो 10GB डेटा की है। इसका मतलंब है कि इस प्लान में आपको 1 घंटे के लिए 10GB डेटा दिया जा रहा है। हालांकि इसके बाद अगर आप डेटा को जल्दी ही खर्च कर लेते हैं तो स्पीड घटकर 64Kbps ही रह जाती है।

कम समय के लिए बेस्ट है ये रिचार्ज प्लान

अगर आपको थोड़े ही समय के लिए डेटा की बेहद ज्यादा जरूरत है तो आप इस प्लान को ले सकते हैं, इसके अलावा इस समय के दौरान अगर आपको कुछ बड़ा डाउनलोड करना है तो आप वह भी इस प्लान के साथ आसानी से कर सकते हैं। इस समय के लिए अगर आप 10GB डेटा खरीदने के लिए कोई प्लान चुनते हैं तो आपको लगभग 100 रुपये के आसपास का खर्च करना पद सकता है, लेकिन एयरटेल आपसे इस डेटा के लिए केवल और केवल 9 रुपये ही ले रहा है। हालांकि यह डेटा आपको केवल 1 घंटे के लिए ही मिल रहा है।

1 रुपये से भी कम कीमत में 1GB डेटा

अगर आप इस प्लान को एक ही दिन में 2 बार खरीदते हैं तो आपको बात देते है कि आपको केवल और केवल 18 रुपये की कीमत में 20GB डेटा मिलने वाला है। इसका मतलब है कि आपको 1GB डेटा के लिए 1 रुपये से भी कम खर्च करना पड़ रहा है। आप इस प्लान को कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट के लव एयरटेल के आधिकारिक एप के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। यह प्लान एक ऐसा प्लान है जो किसी भी कंपनी के किसी भी प्लान को कड़ी टक्कर दे सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo