Airtel के ये प्लान हैं एकदम धमाका! कम कीमत में दे रहे मनोरंजन का ओवर डोज़

Updated on 24-Oct-2024

भारत के दूसरे सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर, भारती एयरटेल के पास 1000 रुपए के अंदर आने वाले तीन ब्रॉडबैंड प्लांस हैं जो TV बेनेफिट्स ऑफर करते हैं। टीवी बेनेफिट्स के साथ साथ उनमें ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्स्क्रिप्शंस भी शामिल हैं। एयरटेल अपने यूजर्स को लंबे समय के लिए रिचार्ज प्लांस खरीदने का विकल्प भी देता है। यहाँ तीन प्लांस हैं जिनके बारे में हम बात करने वाले हैं और उनकी कीमत 599 रुपए, 699 रुपए और 899 रुपए प्रतिमाह है। ये नए विकल्प नहीं हैं, लेकिन ये बजट रेंज में उन ग्राहकों के लिए दिलचस्प जरूर हैं जो मनोरंजन लाभ तलाश रहे हैं।

Airtel Rs 599 Plan

यह प्लान 30 Mbps की स्पीड के साथ आता है। इसमें 3.3TB FUP (फेयर यूज़ेज पॉलिसी) डेटा के साथ ओटीटी लाभ भी शामिल हैं। इस प्लान में मिलने वाले ओटीटी लाभ डिज्नी+ हॉटस्टार और एयरटेल एक्सट्रीम प्ले हैं जिसमें 20 से ज्यादा ओटीटी बेनेफिट और 350 से ज्यादा टीवी चैनल (HD के साथ) शामिल हैं। अगर आप इसका लॉन्ग टर्म प्लान खरीदते हैं, जैसे कि तीन महीने वाला प्लान, तो इसमें आपको वाई-फ़ाई राउटर और इंस्टॉलेशन की सुविधा फ्री मिलेगी।

Airtel Rs 699 Plan

भारती एयरटेल का 699 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान यूजर्स को 350 से ज्यादा टीवी चैनल (HD समेत), 20 से अधिक ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के साथ एयरटेल एक्सट्रीम प्ले और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है। इस प्लान के साथ मिलने वाला स्पीड बेनेफिट 40 Mbps है और डेटा इसमें भी बाकी प्लांस की तरह 3.3TB प्रतिमाह है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Airtel Rs 899 Plan

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर की ओर से लिस्ट का आखिरी ब्रॉडबैंड प्लान 899 रुपए का है। इस प्लान में यूजर्स को 100 Mbps तक की स्पीड और 3.3TB मासिक डेटा मिलता है। इस प्लान के अतिरिक्त मनोरंजन लाभ डिज्नी+ हॉटस्टार, एक्सट्रीम प्ले के साथ ओटीटी एक्सेस और 350+ टीवी चैनल (HD समेत) हैं।

ध्यान दें कि फाइनल कीमत इस आर्टिकल में बताई गई कीमतों के बराबर नहीं होंगी क्योंकि इसमें प्लांस पर लागू होने वाले करों को नहीं जोड़ा गया है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :