Airtel का जबरदस्त Value for Money Recharge Plan, 90GB डेटा के साथ Unlimited Calling और फ्री बेनेफिट

Airtel का जबरदस्त Value for Money Recharge Plan, 90GB डेटा के साथ Unlimited Calling और फ्री बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Airtel के पास 199 रुपये की कीमत वाला प्लान है।

इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 30 दिनों के लिए 90GB डेटा मिलता है।

इसके अलावा इस प्लान के साथ ग्राहकों को 5 रुपये का टॉकटाइम भी मिलने वाला है।

Airtel के पास एक बेहतरीन प्लान है, इस प्लान की कीमत 199 रुपये की कीमत में आता है। इस रिचार्ज प्लान में आपको सबसे बेहतरीन बेनेफिट मिलते हैं, इसी कारण इस रिचार्ज प्लान को मैं एक बेहतरीन वैल्यू फॉर मनी रिचार्ज प्लान कह रहा हूँ। आइए जानते हैं कि आखिर Airtel के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को क्या क्या मिलता है।

Airtel के 199 रुपये के प्लान में क्या मिलता है?

Airtel के 199 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडीटी मिलती है, इसका मतलब है कि यह Plan 28 दिन की पारंपरिक वैलिडीटी के उलट 30 दिन की वैलिडीटी के साथ आता है। इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान में अन्य कई बेनेफिट भी मिलते हैं, जैसे इस प्लान के साथ 5 रुपये का Talktime भी मिलता है। आइए जानते हैं कि अन्य बेनेफिट इस प्लान में कैसे मिलते हैं।

Unlimited Calling और 3GB डेली डेटा

Airtel के इस रिचार्ज प्लान में आपको Unlimited Calling मिलती है, इसका मतलब है कि इस प्लान में STD और Roaming पर भी Unlimited Calling का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको डेली 3GB डेटा भी मिलता है, इसका मतलब है कि इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 90GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ आपको 300SMS भी मिलते हैं।

Airtel के प्लान में मिलने वाले अन्य बेनेफिट

हालांकि केवल कॉलिंग डेटा और SMS पर ही इस Recharge Plan के बेनेफिट सिमटकर नहीं रह जाते हैं, इसके अलावा भी, Airtel के इस Prepaid Recharge Plan में केवल 199 रुपये की कीमत में Free Hellotunes और Wynk Music का भी एक्सेस मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo