Airtel के इन Prepaid Plans के साथ FREE में मिलता है इन बड़े OTT का Subscription, देखें प्लांस की सम्पूर्ण जानकारी

Updated on 10-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Airtel के पास OTT एक्सेस के साथ आने वाले कई रिचार्ज प्लांस हैं।

ऐसे ही प्लांस एयरटेल के साथ साथ साथ Reliance Jio के पास भी हैं।

यहाँ आप Airtel के कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लांस के बारे में जानेंगे, जो बड़े OTT लाभ देते हैं।

हमने आपको पिछले कुछ दिनों में Airtel के एक से बढ़कर एक Recharge Plans के बारे में जानकारी दी है। इतना ही नहीं, आज ही मैंने आपको Airtel के 35 दिन की वैलिडीटी के साथ आने वाले Recharge Plan की भी जानकारी दी है। यहाँ आप इस Airtel Plan के बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि आज मैं आपको टेलीकॉमटॉक के सौजन्य से कुछ ऐसे Airtel Prepaid Recharge Plans के बारे में बताने वाला हूँ जो Disney+ Hotstar और Amazon Prime के Subscription के साथ आते हैं। आइए इन OTT Subscription के साथ आने वाले Airtel Prepaid Recharge Plans के बारे में जानते हैं।

Airtel के Amazon Prime और Disney+ Hotstar के साथ आने वाले रिचार्ज प्लान

असल में आपको बता देते है कि कंपनी के पास ऐसे लगभग चार रिचार्ज प्लांस हैं जो आपको Prime Video के साथ ही यानि Amazon Prime के Subscription के साथ ही Disney+ Hotstar का Subscription भी प्रदान करते हैं। इन प्लांस की कीमत 499 रुपये से शुरू होती है, और आखिरी प्लान इस लिस्ट में 999 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan है।

चार रिचार्ज प्लांस Airtel की ओर से ऑफर किए जा रहे हैं!

असल में 499 रुपये के प्लान के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है, ऐसा ही Plan Disney+ Hotstar के साथ 869 रुपये की कीमत में आता है। इसके अलावा 699 रुपये और 999 रुपये की कीमत में आने वाले Airtel Recharge Plans में ग्राहकों को Amazon Prime का Subscription मिलता है। यानि आपको बेहतरीन रिचार्ज प्लांस तो मिल ही रहे हैं, इसके अलावा आपको OTT Subscription भी FREE में ऑफर किया जा रहा है।

Airtel के 499 रुपये के प्लान की सम्पूर्ण जानकारी

आपको बता देते है कि 499 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को Disney+ Hotstar Mobile का 3 महीने का एक्सेस मिलता है, इसके अलावा इस प्लान के साथ ग्राहकों को 28 दिन के लिए Airtel Xstream Play का एक्सेस मिलता है। इस प्लान के साथ रोजाना 3GB डेटा भी दिया जा रहा है, Plan में Unlimited Calling और 100 SMS डेली का भी लाभ दिया अ रहा है।

Airtel के 699 रुपये के Recharge Plan में क्या मिलता है?

आइए जानते है कि आखिर 699 रुपये के Recharge Plan में ग्राहकों को क्या क्या मिलता है। इस प्लान में 56 दिनों के लिए Amazon Prime Subscription FREE में दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में डेली 3GB डेटा के अलावा Unlimited Calling और 100SMS भी डेली मिलते हैं।

Airtel के 869 रुपये के Recharge Plan में क्या मिलता है?

अब अगर Airtel के 869 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान की बात करें तो इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का Subscription FREE में दिया जा रहा है। सके अलावा प्लान Unlimited Calling और 100 SMS डेली के अलावा 100 SMS भी रोजाना प्रदान करता है। आइए अब जानते है कि आखिर 999 रुपये की कीमत में आने वाले Plan में ग्राहकों को कौन से OTT Plafform का लाभ दिया जा रहा है।

Airtel के 999 रुपये के Recharge Plan में क्या मिलता है?

अगर हम Airtel के 999 रुपये के Recharge Plan की चर्चा करें तो इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को Unlimited Calling के साथ साथ 2.5GB डेली डेटा का लाभ दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, प्लान में डेली 100 SMS भी दिए जाते हैं। प्लान के साथ Amazon Prime Subscription पूरे 84 दिन के लिए मिलता है।

इतना ही नहीं, इन सभी प्लांस के साथ एयरटेल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी एक्सेस दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, Plans में Apollo 24/7 सर्कल का एक्सेस मिलता है, FREE Hellotunes मिलते हैं, इसके अलावा Wynk Music का लाभ भी इस प्लान के साथ दिया जा रहा है। हालांकि 999 रुपये के प्लान के साथ अलग से RewardsMini Subscription भी मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :