World Cup 2023 देखने के लिए Airtel लाया धमाका ऑफर, जी भर के देखें इस्तेमाल करें Internet | Tech News

World Cup 2023 देखने के लिए Airtel लाया धमाका ऑफर, जी भर के देखें इस्तेमाल करें Internet | Tech News
HIGHLIGHTS

Airtel, Cricket World Cup 2023 के लिए धमाका ऑफर लेकर आया है।

Airtel के इन Prepaid Plans में अब ग्राहकों को ज्यादा डेटा मिलने वाला है।

अगर आप Airtel ग्राहक हैं तो आपके लिए एयरटेल ये Bumper Offer लेकर आया है।

ICC Cricket World Cup 2023 के लिए Airtel की ओर से Airtel Users के लिए एक धमाका ऑफर की घोषणा की गई है, असल में Airtel की ओर से Cricket Plans को पेश किया गया है। इन Prepaid Plans की मदद से ग्राहक World Cup 2023 का लाभ लेने वाले हैं।

Airtel के किन प्लांस में मिल रहा Dhamaka Offer

  • Airtel के 99 रुपये की कीमत वाले प्लान में ग्राहकों को 2 दिन की लिए Unlimited Data की पेशकश की जा रही है।
  • हालांकि, अगर आप 49 रुपये की कीमत वाला प्लान खरीदते हैं तो अब आपको इस प्लान में एक दिन के लिए 6GB डेटा दिया जाने वाला है।

यह भी पढ़ें: Google का Flagship Pixel 8 हुआ लॉन्च, iPhone 15 से हो रही है आमने सामने की भीड़न्त; कौन जीत रहा ये Battle! Tech News

कंपनी की ओर से एक स्टैटमेंट में कहा गया है कि, “Airtel DTH की ओर से Special Recharge Offers के लिए Star के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा अब Star Sports Portfolio से चैनल्स को ऐड करने की प्रोसेस को भी बेहद आसान कर दिया गया है।”

क्या मिलता है Airtel के 99 रुपये वाले प्लान में?

अब हम जानते है कि Airtel इस प्लान में ग्राहकों को 2 दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रहा है। हालांकि इस प्लान में इसके अलावा अन्य कोई भी लाभ नहीं दिया जा रहा है।

क्या मिलता है 49 रुपये वाले Airtel Plan में?

99 रुपये की कीमत वाले प्लान के जैसे ही Airtel के 49 रुपये वाले प्लान में भी ग्राहकों मात्र डेटा ही ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में भी कॉलिंग, SMS या अन्य किसी सेवा का लाभ नहीं मिलता है।

यह भी पढ़ें: Industry – First ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ जल्द भारत में आएगा Oppo Find N3 Flip, देखें डिटेल्स | Tech News

ओपनसिग्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारती एयरटेल के यूजर्स इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी/ICC) वर्ल्ड् कप 2023 के स्टेाडियमों में नेटवर्क के बेहतरीन अनुभव और सबसे तेज अपलोड स्पीसड का आनंद उठाते हैं।

05 अक्टूलबर, 2023 से शुरू हुए आईसीसी वर्ल्डभ कप के पहले ही ओपनसिग्नपल ने भारतीय मोबाइल ऑपरेटर्स की परफॉरमेंस का आंकलन करने के लिए सभी स्टेेडियमों में मोबाइल नेटवर्क के अनुभव को परखा है। खासकर 5G नेटवर्क पर एयरटेल ने सभी स्टे डियमों में वॉइस ऐप्सो के साथ सबसे बढि़या अनुभव दिया है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo