Airtel ग्राहकों की हो गई मौज, 99 रुपये के प्लान में अब मिलेंगे रापचिक ऑफर, देखें पूरा प्लान

Updated on 26-Sep-2023
HIGHLIGHTS

Airtel के 99 रुपये के प्लान में अब एयरटेल ग्राहकों को ज्यादा लाभ मिलेंगे।

Airtel का 99 रुपये वाला प्लान उन ग्राहकों के लिए बेस्ट है जो कम कीमत में एक अच्छा प्लान खरीदना चाहते हैं।

Airtel के 99 रुपये वाले प्लान के बेनेफिट बदल गए हैं, आप यहाँ एयरटेल प्लान के नए बेनेफिट देख सकते हैं।

Airtel की ओर से 99 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान को अभी इसी साल अगस्त महीने में पेश किया था। यह 99 रुपये में आने वाला प्लान एयरटेल का अनलिमिटेड डेटा प्लान है। हालांकि अब सामने आ रहा है कि एयरटेल की ओर से एयरटेल के 99 रुपये के प्लान में आने वाले बेनेफिट बदल दिए गए हैं। आइए जानते है कि आखिर अब 99 रुपये वाले एयरटेल प्लान में क्या मिलता है और पहले 99 रुपये के प्लान में एयरटेल कौन से बेनेफिट देता था।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Latest News: अरे नहीं! जल्द ही इन पुराने फोन्स पर बंद हो जाएगा WhatsApp, देखें लिस्ट | Tech News

Airtel 99 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले नए बेनेफिट

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Airtel के 99 रुपये के प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा डे रहा है, इसके अलावा इस प्लान की वैलिडिटी को अब 2 दिन कर दिया गया है। हालांकि Fair Usage Policy को कंपनी के ओर से बदल दिया गया है, इसमें अब 20GB डेली डेटा ही आपको मिलने वाला है, हालांकि इसके बाद इंटरनेट स्पीड घटकर मात्र 64Kbps ही रह जाने वाली है। इसका मतलब है कि Airtel की ओर से ग्राहकों को अब 20GB डेली डेटा के हिसाब से 2 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। इसका यह भी मतलब है कि इस प्लान में अब आपको 40GB डेटा मिलने वाला है।

यहाँ आपको बता देते है कि FUP में बदलाव के बाद नजर आ रहा है कि इस प्लान में 10GB ज्यादा डेटा आपको दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में एक दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी आपको दी जा रही है। हालांकि इस प्लान को चलाने के लिए आपके पास एक Active Plan होना जरूरी है। अगर ऐसा नहीं है तो आप एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान को इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 30000 के अंदर Top 5 Gaming Phone, देखें Best Offer | Tech News

Airtel के 99 रुपये वाले प्लान में पहले क्या मिलता था?

अभी तक Airtel के 99 रुपये के Data pack में ग्राहकों को 30GB FUP डेटा ऑफर किया जा रहा था। हालांकि यह डेटा आपको 1 दिन की वैलिडिटी के लिए ही मिल रहा था। इसके अलावा अगर आप 30GB डेटा का इस्तेमाल कर लेते थे तो इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps ही रह जाती थी। हालांकि अब आप जानते है कि आखिर इस प्लान में अब आपको क्या मिल रहा है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :