Airtel Dhamaka: 90 दिनों तक भरपूर 5G डेटा, फ्री कॉलिंग-SMS और इतना सब, जानें कीमत

Airtel Dhamaka: 90 दिनों तक भरपूर 5G डेटा, फ्री कॉलिंग-SMS और इतना सब, जानें कीमत
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel के पास केवल एक ऐसा प्रीपेड प्लान है जो 90 दिनों की वैधता के साथ आता है।

यह ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G के लाभ ऑफर करता है।

पूरे भारत में एयरटेल ग्राहक इस प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं।

भारत के दूसरे सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर Bharti Airtel के पास केवल एक ऐसा प्रीपेड प्लान है जो 90 दिनों की वैधता के साथ आता है। ज्यादातर भारतीय यूजर्स को 28, 56 और 84 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लांस के साथ रिचार्ज करने की आदत होती है। इसलिए 90 दिनों की वैधता वाला प्लान यूजर्स के लिए थोड़ा अलग लगता है।

जो एयरटेल ग्राहक 90 दिनों वाला प्रीपेड प्लान लेना चाहते हैं वे 779 रुपए वाले प्लान के साथ जा सकते हैं। हालांकि, यह कोई नया प्लान नहीं है। यह ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G के लाभ ऑफर करता है। आइए इस प्लान के बेनेफिट्स देखते हैं।

यह भी पढ़ें: 15000 रुपए गिर गई इस मुड़ने वाले धांसू फोन की कीमत, 8GB RAM और 64MP कैमरा से है लैस

Airtel Rs 779 Plan

भारती एयरटेल का 90 दिनों वाला प्रीपेड प्लान 779 रुपए में आता है। यह ग्राहकों को 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और एयरटेल थैंक्स बेनेफिट्स ऑफर करता है। एयरटेल थैंक्स बेनेफिट्स में अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूज़िक और अनलिमिटेड 5G डेटा शामिल है।

पूरे भारत में एयरटेल ग्राहक इस प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं। FUP (फेयर यूज़ेज पॉलिसी) डेटा कंज़्यूम करने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी। अगर आप यह 90 दिनों वाला प्लान नहीं चाहते और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लांस चाहते हैं, तो एयरटेल के पास आपके लिए ढेरों ऑप्शन्स मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart Fraud! फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किए iPhone 15 में मिली नकली बैटरी, कम्पनी ने रिप्लेस करने से किया इनकार

इन प्लांस में भी मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा

आप इस टेल्को के 60 दिनों और 30 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लांस भी देख सकते हैं। 60 दिनों की कीमत 519 रुपए है जबकि 30 दिनों वाला प्लान 489 रुपए में आता है। 519 रुपए वाला प्लान भी 779 प्लान जैसे बेनेफिट्स ऑफर करता है। साथ ही कम्पनी के पास एक मासिक प्लान भी है जिसकी कीमत 509 रुपए है लेकिन इसमें ग्राहकों को ढेर सारा डेटा मिलता है। अच्छी बात यह है कि ये सभी प्लांस पूरे भारत में उपलब्ध हैं और यूजर्स को बिना अतिरिक्त खर्च के अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo