Free Disney+ Hotstar के साथ आते हैं Airtel के ये प्लान, चाहिए Amazon Prime तो हैं और भी ऑप्शन

Free Disney+ Hotstar के साथ आते हैं Airtel के ये प्लान, चाहिए Amazon Prime तो हैं और भी ऑप्शन
HIGHLIGHTS

Airtel के 7 नए प्रीपेड प्लांस में Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है

इन प्लांस में अन्य बेनेफिट्स भी शामिल हैं

कुछ प्लांस में Amazon Prime मेंबरशिप भी शामिल है

पिछले साल, भारतीय टेलिकॉम कंपनियों Airtel और Jio ने अपने मोबाइल रिचार्ज प्लांस में कुछ बदलाव किए थे और अपने कई प्लांस में से OTT बेनेफिट्स को हटा दिया था। जहां Jio इस समय अपने कुछ पोस्टपेड प्लांस के साथ OTT बेनेफिट्स ऑफर कर रहा है, वहीं दूसरी ओर Airtel यूजर्स भी कुछ प्रीपेड प्लांस के साथ OTT बेनेफिट्स एक्सेस कर सकते हैं। हालांकि, हाल ही के एक टैरिफ अपडेट में, एयरटेल ने अपने उन प्लांस एक नंबर में बढ़ोतरी की है जो Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करते हैं, अब ऐसे और भी प्लांस शामिल किए जा रहे हैं जो अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और OTT बेनेफिट्स ऑफर करते हैं। 

 

यह भी पढ़ें: iPhone 15 Pro को देखते ही खुश हो जाएंगे यूजर्स, सबसे यूनिक डिजाइन के साथ मचाएगा हंगामा

Airtel के 7 प्रीपेड प्लांस 

Airtel prepaid plans

Telecom Talk की ओर से यह रिपोर्ट आई थी कि पहले Airtel सिर्फ चार प्रीपेड प्लांस Rs 399, Rs 839, Rs 499, और Rs 3359 के साथ ही Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर कर रहा था। हालांकि, हाल ही के अपडेट में, टेलिकॉम कंपनी ने 719, Rs 779, और Rs 999 वाले तीन और प्रीपेड प्लांस में फ्री सब्स्क्रिप्शन शामिल किया है। ये प्लांस अन्य बेनेफिट्स भी ऑफर करते हैं। तो चलिए उन सभी एयरटेल प्रीपेड प्लांस को डिटेल में देखते हैं जो Disney+ Hotstar का फ्री सब्स्क्रिप्शन और अतिरिक्त सुविधाएं ऑफर करते हैं। 

यह भी पढ़ें: Google की गलती से हैकर्स की हुई बल्ले-बल्ले, बन गए लखपति

Free Disney+ Hotstar ऑफर करने वाले Airtel प्लांस 

Airtel Prepaid

Rs 399 plan: यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ Disney+ Hotstar मोबाइल पर 3 महीने का फ्री सब्स्क्रिप्शन, सभी लोकल और STD पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोमिंग नेटवर्क्स, प्रतिदिन 100 SMS, और 2.5GB डेली डेटा जैसे बेनेफिट्स ऑफर करता है। अतिरिक्त बेनेफिट्स में Apollo 24|7 Circle का सब्स्क्रिप्शन आदि शामिल है। 

Rs 499 plan: इस प्लान में आपको 3 महीने का फ्री Disney+ Hotstar मोबाइल सब्स्क्रिप्शन, 3GB डेली डेटा, प्रतिदिन 100 SMS, और 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। अतिरिक्त बेनेफिट्स में Apollo 24|7 Circle का सब्स्क्रिप्शन और फ्री हेलोट्यून्स  आदि शामिल हैं। 

Rs 719 plan: एयरटेल के इस प्लान के तहत आप 84 दिनों की पैक वैलिडिटी के साथ 3 महीने के लिए फ्री Disney+ Hotstar मोबाइल सब्स्क्रिप्शन, 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं। 

Rs 779 plan:  कंपनी का यह प्लान यूजर्स को 90 दिनों के लिए 3 महीने के फ्री Disney+ Hotstar मोबाइल सब्स्क्रिप्शन के साथ 1.5GB डेली इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 13 पर मिल रहे हैं धांसू डिस्काउंट ऑफर्स, क्या आपने देखी Flipkart डील?

Rs 839 plan: इस प्लान में भी आपको अन्य प्लांस की तरह 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar के फ्री मोबाइल सब्स्क्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 2GB डेली डेटा 84 दिनों के लिए मिलता है। 

Rs 999 plan: यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ कॉलिंग और SMS बेनेफिट्स, 2.5GB डेली डेटा रोलओवर और ड्यूअल OTT बेनेफिट्स देता है जिनमें 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar और 84 दिनों के लिए Amazon Prime का फ्री सब्स्क्रिप्शन शामिल है। 

Rs 3359 plan: 3359 रुपये वाला एयरटेल प्लान 356 दिनों की वैधता ऑफर करता है जिसमें 2.5GB डेली डेटा रोलओवर, SMS और कॉलिंग बेनेफिट्स के साथ Disney+ Hotstar मोबाइल और Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का एक साल का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo