1 December को खरीदे तो 31 December तक चलेंगे ये Airtel Plan, पूरे महीने मिलेंगे ताबड़तोड़ बेनेफिट

Updated on 29-Nov-2023
HIGHLIGHTS

यहाँ आपको Airtel के एक महीने की वैलिडीटी वाले रिचार्ज प्लांस देखने को मिलने वाले हैं।

इन प्लांस में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा और SMS की सुविधा मिलती है।

Airtel के इन प्लांस में केवल यही बेनेफिट नहीं मिलते हैं, इसके अलावा Unlimited 5G डेटा भी मिलता है।

हम केवल एक दिन के बाद ही 2023 के आखिरी महीने में अपने कदम रखने वाले हैं। अब ऐसे में अगर आप Airtel के ग्राहक हैं और आपके पिछले रिचार्ज प्लान की वैलिडीटी कल खत्म हो रही है तो आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर हम आ गए हैं।

असल में हम आपको नए महीने के शुरू होने से पहले ही Airtel के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो पूरे एक महीने की वैलिडीटी के साथ आते हैं। इन रिचार्ज प्लांस को लेकर आप एयरटेल की ओर से पूरे महीने की वैलिडीटी का लाभ ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Infinix Hot 40i Launch: Infinix ने 50MP कैमरा के साथ लॉन्च किया ये सस्ता Smartphone, जानें खासियत

मतलब अगर आप 1 दिसम्बर को एयरटेल के इन रिचार्ज प्लांस के साथ रिचार्ज करते हैं तो यह प्लांस 31 दिसम्बर तक चलने वाले हैं। आइए अब जान लेते हैं इन एयरटेल रिचार्ज प्लांस के बारे में…!

Airtel का 319 रुपये का Truly Unlimited Prepaid Plan

एयरटेल इस 319 रुपये के प्लान के साथ ग्राहकों को Unlimited Voice Calling और 2GB डेली डेटा मिलता है। हालांकि अगर आप डेटा की खपत पूरी पूरी कर लेते हैं तो इंटरनेट स्पीड घटकर मात्र 64Kbps ही रह जाती है। इस प्लान में इसके अलावा भी काफी कुछ मिलता है।


Airtel के 319 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 100 SMS डेली उपलब्ध कराए जाते हैं। प्लान की वैलिडीटी के बारे में हम आपको बता चुके है कि यह एक महीने के लिए चलता है। इसके अलावा, प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है।

इस डेटा का लाभ लेने के लिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप Airtel 5G Data वाले इलाके में रहते हों। प्लान में Apollo 24/7 सर्कल 3 महीने के लिए मिलता है। इसके अलावा, Free में हैलोट्यून्स और Wynk Music का एक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें: 1 दिसम्बर से आ रहे हैं New SIM Card Rules; नहीं मानने पर लगेगा 10 लाख का जुर्माना

Airtel का 359 रुपये का Truly Unlimited Prepaid Plan

Airtel के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2.5GB डेली डेटा मिलता है। इस प्लान में 100 SMS डेली और 5 रुपये का Talktime भी मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ भी मिलता है। Airtel का यह प्लान Airtel Xstream Play Premium के साथ 15+ OTT Apps का लाभ भी देता है।


प्लान में Apollo 24/7 सर्कल की 3 महीने की मेम्बरशिप, Wynk Music और Free hellotunes मिलते हैं। यह प्लान भी एक महीने की वैलिडीटी के साथ आता है, हालांकि OTT ऐप्स इस प्लान के साथ 28 दिन की वैलिडीटी के लिए ही मिलते हैं।

Airtel का 509 रुपये का Truly Unlimited Prepaid Plan

509 रुपये के Airtel Plan में भी 1 महीने की वैलिडीटी मिलती है। प्लान में Unlimited Calling, 60GB डेटा के साथ 300 SMS भी मिलते हैं।


प्लान के साथ Unlimited 5G Data के साथ Apollo 24/7 सर्कल का 3 महीने का एक्सेस फ्री में मिलता है। इतना ही नहीं, प्लान के साथ Free Hellotunes और Wynk Music का एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: POCO M6 Pro के इस वैरिएन्ट की सेल, Flipkart पर मिल रहा इतने हजार का डिस्काउंट, लपक लें डील

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :