खुशख़बरी! अब डाटा रिचार्ज पर एयरसेल देगा फ्री कॉलिंग

खुशख़बरी! अब डाटा रिचार्ज पर एयरसेल देगा फ्री कॉलिंग
HIGHLIGHTS

एयरसेल यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशख़बरी... अब आपको हर डाटा पैक रिचार्ज पर कंपनी देगी फ्री कॉलिंग, अब आप विडियो कॉलिंग कर सकेंगे फ्री में.

क्या आप डाटा रिचार्ज के साथ कॉलिंग रिचार्ज भी करवाते हैं? क्या विडियो कॉलिंग के लिए आपको अपने फ़ोन में अलग से पैसे देने पड़ते हैं? तो अब टेलीकॉम कंपनी एयरसेल आपके लिए एक खुशख़बरी लेकर आया है. एयरसेल अपने यूजर्स को अब डाटा रिचार्ज पर कॉलिंग फ्री देने वाला है. कंपनी के कहना है कि वॉयस कॉलिंग आज जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गई है. इसके लिए डाटा की खपत बहुत ज्यादा होती है इसलिए इसे अफ़ोर्ड करना हर किसी के लिए आसान नहीं है लेकिन कंपनी इसे हर एक व्यक्ति तक पहुँचाना चाहती है इसलिए अपने यूजर्स को इस फ्री कॉलिंग की पेशकश कर रही है.

एयरसेल के अनुसार यूजर्स को अब किफायती डाटा रिचार्ज के साथ लोकल और एसटीडी कॉलिंग के लिए आकर्षक कॉल दरें पेश की जायेंगी. अगर दिल्ली के इन दरों पर ध्यान दें तो अगर कोई एयरसेल का यूजर्स 196 रुपये का 1GB 2G पर मिलने वाला पैक रिचार्ज करवाता है तो आपको 20 हजार सेकंड की लोकल/एसटीडी कॉलिंग दी जायेगी. बता दें कि यह प्लान महज़ 28 दिनों के लिए ही वैध होगा.

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड और आईडिया ने अपने पोस्ट पेड यूजर्स को ध्यान में रखते हुए उन्हें बड़ी सुविधायें देने की सोची है इसकी के चलते आईडिया ने डाटा केरी फॉरवर्ड और बीएसएनएल ने अनलिमिटेड डाटा प्लान देने की बात कही है. ज्यादा जानिएँ यहाँ से इसके साथ ही आईडिया और एयरटेल के बाद वोडाफ़ोन और एमटीएस ने भी अपने डाटा पैक्स के दामों में बढ़ोत्तरी कर दी है. वोडाफ़ोन ने डाटा दरों में 47 और एमटीएस ने पोस्टपेड डाटा दरों में 8 फीसदी की बढ़ोत्तरी की. ज्यादा जानें यहां से 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo