एयरसेल भी शामिल हुआ दौड़ में दो नए अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा पैक के साथ देगा जियो को टक्कर

Updated on 14-Dec-2016
HIGHLIGHTS

हाल ही में, वोडाफ़ोन और एयरटेल ने अपने कुछ फ्री अनलिमिटेड कॉल, इंटरनेट और इनकमिंग रोमिंग वाले पैक्स पेश किये थे.

टेलीकॉम के बाज़ार में अपने आप को बड़ा साबित करने के लिए और जियो को टक्कर देने के लिए सभी कम्पनियां जैसे एयरटेल, वोडाफ़ोन और आईडिया सेलुलर अपने विभिन्न पैक्स के साथ यूजर्स को लुभाने की कोशिश में लगे हैं. और इस दौड़ में अब एयरसेल भी शामिल हो गया है. एयरसेल ने भी अपने दो नए पैक्स पेश किये हैं जो यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा और कॉल्स ऑफर कर रहे हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

पहला पैक Rs. 14 का है जिसमें आपको अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग किसी भी नेटवर्क पर मिल रही हैं, साथ ही बता दें कि इसकी वैधता एक दिन की है. याद रहे कि इस पैक के माध्यम से यूजर्स एयरसेल के साथ साथ किसी भी अन्य नेटवर्क पर भी लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड तौर पर कर सकता है.

इसके अलावा एक दूसरा प्लान ये हैं जिसमें आपको Rs. 249 में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी मिल रहा है और इस पैक की वैधता 28 दिन की है. आपको बता दें कि इस पैक में आपको अनलिमिटेड लोकल और STD के साथ (किसी भी नेटवर्क पर) अनलिमिटेड 2G डाटा भी मिल रहा है. इसके अलावा 1.5GB 2G डाटा आपको अलग से 4G हैंडसेट यूजर्स के लिए मिल रहा है. और अगर आप 3G सर्किल में हैं तो आपको 500GB 3G डाटा अनलिमिटेड 2G डाटा के अलावा मिल रहा है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :