फुल-ऑन धमाका हैं ये रिचार्ज प्लान्स, इतने सस्ते में Netflix, Prime मुफ़्त, हर दिन 3GB डेटा भी

Updated on 13-Dec-2023
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने हाल ही में दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए थे जो दो बड़े OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्स्क्रिप्शन मुफ़्त देते हैं।

OTT के अलावा इन प्लान्स के बाकी बेनेफिट भी जबरदस्त हैं।

869 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में हर रोज़ 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है।

Bharti Airtel भारत का दूसरा सबसे बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर है जिसके पास अपने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उनकी जरूरतों के अनुसार कोई न कोई बढ़िया और फायदेमंद रिचार्ज प्लान मौजूद रहता है। ऐसे में जो ग्राहकों OTT कॉन्टेन्ट देखने के शौकीन होते हैं उनके लिए भी कंपनी के पास कई बेहतरीन ऑप्शन्स उपलब्ध हैं।

एयरटेल ने हाल ही में दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए थे जो दो बड़े OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्स्क्रिप्शन मुफ़्त देते हैं। उनमें से एक प्लान की कीमत 1499 रुपए और दूसरे की कीमत 869 रुपए है। OTT के अलावा इन प्लान्स के बाकी बेनेफिट्स भी जबरदस्त हैं। आइए इनके बारे विस्तार में जानते हैं। 

यह भी पढ़ें; iQOO 12 Launch: 64MP कैमरा और 120W चार्जिंग वाला दमदार फोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Airtel Rs 1499 Plan

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों तक 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड लोकल STD और रोमिंग कॉल्स और हर दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा बाकी बेनेफिट्स के तहत पूरे प्लान की वैलिडिटी तक आपको Netflix Basic, अनलिमिटेड 5G डेटा, अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा।

Airtel Rs 869 Plan

अब बात करें 869 रुपए वाले रिचार्ज की तो यह प्लान हर रोज़ 2GB इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड STD और रोमिंग कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। साथ ही अतिरिक्त बेनेफिट्स में Disney+ Hotstar Mobile, अनलिमिटेड 5G डेटा, रिवॉर्ड्स मिनी, अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक का मुफ़्त सब्स्क्रिप्शन शामिल है। 

यह भी पढ़ें; FREE Aadhaar Update: अब इस तारीख तक फ्री में बदलें नाम, पता और बाकी डिटेल्स, UIDAI ने फिर बढ़ाई Deadline

बता दें कि रोज़मर्रा की 100 SMS की सीमा खत्म होने के बाद हर SMS के लिए लोकल में 1 रुपया और STD में 1.5 रुपए चार्ज किए जाएंगे। इसके अलावा डेली डेटा कोटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :