ZTE की नई पेशकश ब्लेड Qlux स्मार्टफ़ोन होगा 4G कनेक्टिविटी से लैस

ZTE की नई पेशकश ब्लेड Qlux स्मार्टफ़ोन होगा 4G कनेक्टिविटी से लैस
HIGHLIGHTS

ZTE का उसकी वेबसाइट पर नया टीज़र है उसका नया स्मार्टफ़ोन ब्लेड Qlux 4G स्मार्टफ़ोन इसमें तेज़ 4G LTE कनेक्टिविटी है. और इसकी कीमत महज़ Rs. 4,999 है.

आखिरकार ZTE ने अपने नए स्मार्टफ़ोन ब्लेड Qlux 4G से पर्दा उठा ही दिया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत  महज़ Rs. 4,999 है. यह अब तक का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफ़ोन है. ZTE इस फ़ोन के माध्यम से ज्यादा ज्यादा लोगों तक 4G कनेक्टिविटी को पहुँचना चाहती है. इस स्मार्टफ़ोन में कंपनी ने मीडियाटेक MTK6732M 1.3GHz क्वाड-कोर CPU दिया है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 1GB रैम भी मिल रही है और अगर इस स्मार्टफ़ोन की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 2200mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिल रही है. अगर बात करें इसके डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको 4.5-इंच FWVGA IPS डिस्प्ले 854×400 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 पर चलता है पर इसे आप एंड्राइड 5.0 से अपग्रेड भी कर सकते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 8GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. और अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसमें 32GB तक का इजाफा कर सकते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए LED फ़्लैश के साथ 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया है साथ आपको इसके साथ एक 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है.

इस चीनी फ़ोन निर्माता कंपनी ने अपने भविष्य के कार्यक्रमों का एक टीज़र हाल ही में एक पोस्टर रिलीज़ किया था. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफ़ोन आपको सुपर फ़ास्ट 4G कनेक्टिविटी देने में सक्षम है. आपको बता दें यह स्मार्टफ़ोन आपको अमेज़न के द्वारा आसानी से उपलब्ध हो जाएगा.

इसके साथ ही आपको बता दें इस चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनिया ने इससे पहले भी भारत में अपना एक स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया था, जिसका नाम था ZTE Z9 नूबिया मिनी. इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच IPS CGS डिस्प्ले 1290×1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ 441ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ मिल रहा है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में ओक्टा-कोर 64-बिट स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 2GB  की रैम भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ जीओ टैगिंग, f/2.0 अपर्चर, फेस डिटेक्शन, पैनोरमा,के साथ मिल रहा है, इसके साथ ही आपको इसमें 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा 80 डिग्री वाइड व्युविंग एंगल लेंस के साथ मिल रहा है. अगर इसके कनेक्टिविटी आप्शन्स में अगर देखें तो नूबिया Z9 मिनी में आपको ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ ड्यूल-स्टैंडबाय फंक्शनलिटी, 4G LTE, 3G, वाई-फाई ब्लूटूथ और यूएसबी मिल रहा है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में इनबिल्ट असेलेरोमीटर है, इसके साथ ही प्रोक्सिमिटी और कम्पास सेंसर भी इसमें मौजूद हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2900mAh क्षमता वाली बढ़िया बैटरी भी मिल रही है, जो कम्पनी के मुताबिक लगभग 43 घंटे का टॉकटाइम और 600 घंटों का स्टैंडबाय टाइम देती है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप 5.0 और नूबिया यूआई पर चलता है. यहाँ आप इस स्मार्टफ़ोन में बारे में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

Souvik Das

Souvik Das

The one that switches between BMWs and Harbour Line Second Class. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo