हाई-ग्रेड एल्युमीनियम अलॉय बॉडी के साथ ZTE का ब्लेड D6 लॉन्च

हाई-ग्रेड एल्युमीनियम अलॉय बॉडी के साथ ZTE का ब्लेड D6 लॉन्च
HIGHLIGHTS

MWC शेंघाई में ZTE ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफ़ोन ब्लेड D6, मिड रेंज में आने वाला एक बढ़िया स्मार्टफ़ोन होने के साथ जबरदस्त फीचर्स से लैस.

हाल ही में यूएस में अपने नए स्मार्टफ़ोन Axon को लॉन्च करने के बाद ZTE ने शेंघाई में अपना नया स्मार्टफ़ोन ब्लेड D6 लॉन्च किया है. इसकी कीमत के बारे में अभी किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है. लेकिन कहा जा सकता है कि यह एक मिड-रेंज बजट स्मार्टफ़ोन होने वाला है. पारंपरिक तौर पर गौर करें तो, ZTE अपने ब्लेड सब-ब्रांड में बढ़िया स्पेक्स ऑफर करता आ रहा है. इन्हें बढ़िया वैल्यू फॉर मनी डिवाइस भी कहा जा सकता है.

फ़ोन को बाज़ार में 5-इंच की 720p आईपीएस डिस्प्ले के साथ उतारा गया है. फोटोग्राफी एक स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का कैमरा ड्यूल-टोन फ़्लैश के साथ दिया गया है. सेल्फी के लिए स्मार्टफ़ोन में 88-डिग्री वाइड-एंगल 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन 4G LTE को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही यह ब्लूटूथ, GPS, वाई-फाई, ड्यूल-सिम आदि को भी सपोर्ट करता है. फ़ोन में 2200mAh क्षमता वाली एक बढ़ी बैटरी भी दी गई है.

फ़ोन में मीडियाटेक का 64-बिट MT6735 प्रोसेसर, 1.3GHz क्वाड-कोर CPU  और Mali-T720 GPU भी है. इसके अलावा आपको 2GB की रैम के साथ 16GB की एक्सपैंडेबल स्टोरेज भी मिल रही है. बता दें कि ब्लेड D6 स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप के साथ ZTE के अपने MiFavor 3.2 UI पर चलता है. इस फ़ोन का सबसे बड़ा आकर्षण इसका डिजाईन कहा जा सकता है. बता दें कि ZTE ने ब्लेड D6 को हाई-ग्रेड 6013 एल्युमीनियम अलॉय बॉडी प्रदान की है. साथ ही स्मार्टफ़ोन 6.95mm पतला है और महज़ 120 ग्राम के वजन का है. यह आपको आने वाले कुछ ही महीनों में मिलना शुरू हो जाएगा. और सबसे पहले हम इसे ऑस्ट्रेलिया, रूस और जापान में देखेंगे. आप अपनी पसंद के रंग में भी इसे ले सकते हैं जैसे पिंक, गोल्ड, ग्रे और सिल्वर.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo