Ziox मोबाइल्स ने अपने एस्ट्रा सिरीज में विस्तार करते हुए एस्ट्रा जिंक़ और एस्ट्रा प्रिज्म फोंस पेश किये, कीमत क्रमशः Rs. 4,323 और Rs. 3,813

Ziox मोबाइल्स ने अपने एस्ट्रा सिरीज में विस्तार करते हुए एस्ट्रा जिंक़ और एस्ट्रा प्रिज्म फोंस पेश किये, कीमत क्रमशः Rs. 4,323 और Rs. 3,813
HIGHLIGHTS

एस्ट्रा जिंक़ और एस्ट्रा प्रिज्म दोनों ही फोन्स में वे सभी गुण मौजूद हैं, जिनकी ख्वाहिश आप एक स्मार्टफोन में करते हैं. इन नायाब फोन्स की कीमत भी काफी किफायती है.

Ziox मोबाइल्स, सन एयरवॉयस प्राइवेट लिमिटेड के अंतर्गत देश में तेजी से विकसित होने वाले मोबाइल हैंडसेट ब्रांड्स में से एक है. इसने अपने एस्ट्रा स्मार्ट फोन सिरीज को और अधिक व्यापक बनाया है. इसके तहत इसने दो नए स्मार्टफोन्स एस्ट्रा जिंक़ एवं एस्ट्रा प्रिज्म को पेश किया है. एस्ट्रा जिंक़ और एस्ट्रा प्रिज्म दोनों ही फोन्स में वे सभी गुण मौजूद हैं, जिनकी ख्वाहिश आप एक स्मार्टफोन में करते हैं. इन नायाब फोन्स की कीमत भी काफी किफायती है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

ये स्मार्ट और स्टाइलिश फोन्स बेहद पतले एवं आश्चर्यजनक खूबियों से युक्त हैं. सुरुचिपूर्ण, शैलीबद्ध और आधुनिकतम खूबियां इन स्मार्टफोन्स में बेहद खूबसूरती के साथ मौजूद हैं. चमकदार, क्रिस्टल क्लियर 5-इंच एवं 4.5-इंच के डिस्प्ले से युक्त एस्ट्रा जिंक़ एवं एस्ट्रा प्रिज्म शानदार व्यूइंग अनुभव को उपलब्ध कराने में सक्षम हैं और उच्च स्तरीय इमेज, वीडियोज एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराते हैं. दोनों स्मार्टफोन्स जेस्चर  कंटोंल से सुसज्जित हैं, जो आपके जीवन के अनमोल क्षणों को यादगार बनाने में मददगार साबित होते हैं और आपको विशेष अनुप्रयोगों को लॉन्च करने अथवा अपने  पर्सनलाइज्ड ऐक्शन को आकार प्रदान करने में सहायता करते हैं.

एस्ट्रा जिंक़ और एस्ट्रा प्रिज्म के साथ अपने जीवन के मधुर क्षणों को यादगार बनाए, ये 5.0 और 2.0 एमपी रियर कैमरे से युक्त है, जिसे एलईडी फ्लैश का समर्थन प्राप्त है, जो आप को बेहद सहजता से स्पष्ट और दिलकश तस्वीर खींचने में सफल बनाता है, इसके अतिरिक्त दोनो स्मार्टफोन्स में एक फ्रंट फेसिंग कैमरा है, जो आपको अपने मित्रों व  परिजनो के साथ शानदार सेल्फी लेने का सुअवसर प्रदान करता है.

परफॉर्मेंस के मामले में उच्च स्तरीय एस्ट्रा जिंक़ और एस्ट्रा प्रिज्म में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर है, जिसके साथ नवीनतम एंड्राइड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम का समावेश है, जो आपको मल्टी टास्क के लिए चपलता और सक्षमता प्रदान करता है.

इन नवीनतम एस्ट्रा स्मार्टफोन्स के लॉन्च पर श्री दीपक काबू, सीईओ, Ziox मोबाइल्स ने कहा कि, ‘‘हमने शानदार और बेहतर सुधार का प्रदर्शन किया है. नवीनतम खूबियों के साथ एस्ट्रा रेंज के हमारे नवीनतम लॉन्च बिना किसी त्रुटि और अवरोध के डिजाइन किए गए हैं, जो उपभोक्ताओं के इस्तेमाल करने के पैटर्न के आधार पर अपने आप को ढालने की निरंतर अभिलाषा को दर्शाते हैं.’’

आपको अपने स्मार्टफोन से उच्च स्तरीय और अनुकूलतम लाभ ग्रहण करने में सक्षम बनाते हुए एस्ट्रा जिंक़ एवं एस्ट्रा प्रिज्म में 8GB व 4GB रोम के साथ 512MB रैम है एवं इनमें 32GB की एक्सपैंडेबल मेमोरी है, जो बिना मेमोरी के भर जाने की चिंता के आपको ढेर सारे मल्टीमीडिया कंटेंट को स्टोर करने की सहूलियत प्रदान करता है. हाइ स्पीड 3जी सपोर्ट के साथ आप फिल्मों को ऑनलाइन स्टींम कर सकते हैं एवं इसके साथ ही साथ सोशल मीडिया से जुड़े रह सकते हैं.

दोनों ही फोन 2000mAh और 1700mAh की हैवी ड्यूट बेटरी से युक्त हैं, जो आपको काम  करने, खेलने एवं नॉन स्टाप मनोरंजन की सुविधा प्रदान करते हैं. इसके कनेक्टिविटी  विकल्पों में वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, यूएसबी और अन्य शामिल हैं, जो आपको अपरिमित फाइल  शेयरिंग एवं मीडिया ट्रांसफर करने में सक्षम बनाने के साथ ही साथ 21 क्षेत्रीय भाषाओं का समर्थन प्रदान करते हैं.

किफायती कीमत में प्रीमियम स्मार्टफोन की खूबियों के साथ Ziox एस्ट्रा जिंक़ सफेद, काले, नीले और सुनहरे रंग में, जबकि एस्ट्रा प्रिज्म काले, ग्रे और नीले रंग में उपलब्ध हैंये दोनां ही स्मार्टफोन्स भारत के अग्रणी रीटेल एवं ई-टेल स्टोर में उपलब्ध हैं.

इसे भी देखें: LG X कैम स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, ड्यूल-रियर कैमरे से लैस

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप अब फेसबुक के साथ आपकी जानकारी को साझा करेगा, इसमें आपका नंबर भी शामिल है

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo