iPhone 16 पर 10 हजार का डिस्काउंट, मात्र 10 मिनट में घर पर होगी डिलीवरी, ये कंपनी दे रही सबसे ताबड़तोड़ ऑफर

Updated on 17-Oct-2024

नई लॉन्च हुई iPhone 16 सीरीज ने तकनीकी दुनिया में भूचाल ला दिया है। यह अपने यूनिक फीचर्स और तकनीकी से प्रशंसकों को बेहद आकर्षित कर रही है। एप्पल के दीवाने हर नए रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और उसी तरह iPhone 16 भी कुछ अलग नहीं है। कल्पना करें कि अगर आपके घर पर मिनटों में एक नया आईफोन डिलीवर हो जाए तो, और वो भी एक भारी भरकम डिस्काउंट के साथ। जी हाँ, लोकप्रिय क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म Zepto अभी एक ऐसा ही अविश्वसनीय ऑफर दे रहा है। यहाँ ग्राहकों को iPhone 16 series पर 10,000 रुपए का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

iPhone 16 पर Zepto का धमाका ऑफर

जाने-माने तकनीकी सूत्र @ishanagarwal24 ने iPhone 16 Plus को इस धमाकेदार डिस्काउंट के साथ दिखाते हुए X पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें केवल 5 मिनट का डिलीवरी का समय दिया गया था।

यह तो हम सभी देख ही सकते हैं कि Zepto का यह ऑफर सच्चे एप्पल प्रशंसकों और जो लोग अपने स्मार्टफोन्स को अपग्रेड करने की सोच रहे हैं, दोनों का ध्यान निश्चित तौर पर आकर्षित करेगा। जिस तरह तेज और सुविधाजनक खरीदारी की मांग लगातार बढ़ती जा रही है, ऐसे में Zepto का यह ऑफर तकनीकी के शौकीनों के लिए लेटेस्ट एप्पल डिवाइसेज़ को तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीदने का एकदम सही मौका हो सकता है।

यह ऑफर न केवल इंस्टेंट डिलीवरी सेवाओं के बढ़ते हुए रुझान पर प्रकाश डालता है, बल्कि तकनीकी खुदरा बाजार में Zepto को एक प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी के तौर पर भी जगह देता है। iPhone 16 सीरीज पहले से ही अपने फीचर्स के लिए सुर्खियों में है, ऐसे में Zepto की आक्रामक कीमत संभावित ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने की एक रणनीति हो सकती है।

iPhone 16 के स्पेसिफिकेशन्स

यह स्मार्टफोन “एयरोस्पेस-ग्रेड एलुमिनियम” का बना है और एक नए कलर-इनफ्यूज़्ड बैक ग्लास के साथ आता है। इसे अल्ट्रामरीन, टील, पिंक, व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस एक 6.1-इंच डिस्प्ले के साथ आता है जो 2000 निट्स पीक ब्राइटने को सपोर्ट करती है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें एक्शन बटन भी पेश किया है जो कुछ फीचर्स को जल्दी एक्सेस करने के लिए काम आता है। इसके अलावा इसमें ऑन/ऑफ स्विच के नीचे एक नया कैमरा कंट्रोल बटन भी दिया है जिसे यूजर्स उंगली से स्लाइड करके स्क्रीन पर सेटिंग्स को बदल सकते हैं।

यह डिवाइस एप्पल के लेटेस्ट A18 चिपसेट से लैस है, जो पिछली जनरेशन की तुलना में 30 प्रतिशत ज्यादा अच्छी परफॉर्मेंस ऑफर करता है। फोटोग्राफी के लिए यह फोन 48MP मेन कैमरा के साथ आता है जो 48MP और 12MP की तस्वीरों को एक 24MP की ज्यादा स्पष्ट तस्वीर में जोड़ता है। इसके अलावा इस हैंडसेट को एप्पल इंटेलिजेंस फीचर्स भी दिए गए हैं। आखिर में यह एक 3561mAh बैटरी पर चलता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :