ज़ेन मोबाइल्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन सोनिक वन लॉन्च किया

Updated on 09-Jul-2015
HIGHLIGHTS

मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी ज़ेन मोबाइल्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,999 रखी गई है. इसके साथ ही बता दें कि यह आपको ऑनलाइन मार्केट ईबे के माध्यम से उपलब्ध होगा.

ज़ेन मोबाइल्स ने भारतीय बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन सोनिक वन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,999 रखी गई है. बता दें कि यह आपको ई-कॉमर्स साईट ईबे के माध्यम से आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. इसके साथ ही यहाँ यह भी बता दें कि ज़ेन मोबाइल्स का यह नया स्मार्टफ़ोन श्याओमी के रेड्मी 2, मोटो ई (सेकंड जेन) यू यूफ़ोरिया और माइक्रोमैक्स के कैनवास स्पार्क से कड़ी प्रतिस्पर्धा करने वाला है. इस स्मार्टफ़ोन की खास बात यह है कि यह भी माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क की तरह ही कम कीमत में एंड्राइड लोलीपॉप के साथ आ आया है.

इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ 1.2GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर भी है. इसके साथ ही आपको बता दें वैसे तो हम इसके बारे में ऊपर भी बता चुकें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम के साथ 16GB इंटरनल मेमोरी भी मिल रही है. जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं.   ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आने वाले बजट स्मार्टफोंस

अगर बात करें इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा के तो कहा जा सकता है कि फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया है. अगर बात करें इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की तो इस स्मार्टफ़ोन में 2G, 3G के साथ साथ वाई-फाई 4.0 और माइक्रोयूएसबी 2.0 दिया गया है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :