ज़ेन सिनेमैक्स 2 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत Rs. 4,199

Updated on 22-Dec-2015
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी जेन मोबाइल ने भारतीय बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन सिनेमैक्स 2 लॉन्च किया है. कंपनी ने सिनेमैक्स 2 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,199 रखी है. यह स्मार्टफ़ोन एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शोपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है.

अगर ज़ेन सिनेमैक्स 2 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 540×960 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें LED फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन 2900mAh की बैटरी से लैस है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3G, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS, A-GPS और माइक्रो-USB शामिल हैं. यह हैंडसेट ऑडियो कॉल रिकॉर्डर के साथ आएगा.

गौरतलब हो कि Rs. 5,000 के रेंज आने वाले ज़ेन सिनेमैक्स 2 समार्टफोन का मुकाबला इंटेक्स एक्वा एयर से होगी. यह स्मार्टफोन Rs. 4,690 में उपलब्ध है.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :