आज से ओपन सेल में उपलब्ध हुए यू यूनिक, यूफोरिया और यूरेका प्लस

Updated on 10-Jun-2016
HIGHLIGHTS

यू यनिक स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,999 है. वहीं, यू यूफोरिया की कीमत Rs. 6,499 हैं. इसके साथ ही, यूरेका प्लस की कीमत Rs. 8,999 है.

मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने यू ब्रांड के तहत आने वाले कुछ स्मार्टफ़ोन के बारे कुछ खास घोषणाएं की हैं. दरअसल कंपनी ने अपने यू ब्रांड स्मार्टफोंस यूनिक, यूफोरिया और यूरेका प्लस के बारे में जानकारी दी है कि आज से यह स्मार्टफोंस ओपन सेल के जरिए उपलब्ध हो गए हैं.

इसका मतलब है कि अब इन स्मार्टफोंस को कोई भी बिना रजिस्ट्रेशन के खरीद सकता है. इससे पहले इस स्मार्टफोंस को लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करना पड़ता था. रजिस्टर्ड उपभोक्ता ही फ़ोन की सेल में हिस्सा ले सकते हैं.

आपको बता दें कि, यू यूनिक स्मार्टफ़ोन आज से स्नेपडील पर ओपन सेल के जरिए उपलब्ध हो गया है. वहीं, यू यूफोरिया और यू यूरेका प्लस स्मार्टफ़ोन की ओपन सेल ऑनलाइन शोपिंग साइट अमेजन इंडिया पर होगी. दोनों स्मार्टफोन 13 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक अमेजन के ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में ओपेन सेल के साथ उपलब्ध होंगे. अमेजन और स्नैपडील पर होने वाली सेल 13 से 17 अक्टूबर तक चलेगी. वहीं कंपनी को उम्मीद है कि अमेजन और स्नैपडील की इस सेल में काफी स्मार्टफोन की सेल होगी.

गौरतलब हो कि, यू यनिक स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,999 है. वहीं, यू यूफोरिया की कीमत Rs. 6,499 हैं. इसके साथ ही, यूरेका प्लस की कीमत Rs. 8,999 है.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :